'डर' के बाद एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे सनी देओल और शाहरुख खान!

'डर' के बाद एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे सनी देओल और शाहरुख खान!

सनी देओल और शाहरुख खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

फ़िल्म 'डर' के बाद सनी देओल और शाहरुख के बीच मतभेद रहे हैं, इसके बाद दोनों कभी किसी फिल्म में साथ नहीं आए। हाल ही में सनी देओल ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा भी था कि निर्देशक यश चोपड़ा ने 'डर' की कहानी स्पष्ट न सुनाकर उनसे काम करवाया और फ़िल्म में विलेन होते हुए भी शाहरुख हीरो बन गए।

तब से सनी और शाहरुख के सबकुछ सामान्य नहीं था। हालांकि पिछले दिनों एक पार्टी जब दोनों आमने सामने हुए तो एक दूसरे से दोनों ने हाथ मिलाया और बातचीत की।

हालांकि ये बात पुरानी हो चुकी है, क्योंकि नई खबर यह है कि सनी और शाहरुख एक ही समय पर पर्दे पर साथ-साथ होंगे क्योंकि सनी की फ़िल्म 'घायल वन्स अगेन' का ट्रेलर लगाया जा रहा है। शाहरुख खान की फ़िल्म 'दिलवाले' के साथ यानी शाहरुख की फ़िल्म में सनी की फ़िल्म का ट्रेलर।

इतना ही नहीं, फिल्म सुपरहिट फिल्म 'घायल' के इस सीक्वल के प्रचार के लिए सनी देओल कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 'दिलवाले' के साथ रिलीज़ होने जा रही एक और बड़ी फ़िल्म 'बाजीराव मस्तानी' में भी 'घायल वन्स अगेन' का ट्रेलर जोड़ा जा रहा है।
 
दोनों के प्रशंसक उम्मीद कर सकते हैं कि अगर दोनों स्टार्स के रिश्ते बेहतर हुए और पटकथा जम गई तो डर के बाद दोनों को एक साथ देखने का इंतजार खत्म हो सकता है।
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com