Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

सनी को चढ़ा सेल्फी का शौक, बॉबी देओल उड़ा रहे मजाक!

सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े पोस्टर बॉयज में नजर आएंगे, फिल्म मराठी की रीमेक है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी को चढ़ा सेल्फी का शौक, बॉबी देओल उड़ा रहे मजाक!

सनी देओल

खास बातें

  1. श्रेयस तलपडे ने डायरेक्ट की है फिल्म
  2. बॉबी देओल भी हैं सनी के साथ
  3. नसबंदी को लेकर एक पोस्टर पर बनी है फिल्म
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

सनी देओल श्रेयस तलपडे की अगली फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ में नजर आएंगे. फिल्म में सनी का कैरेक्टर रफ-टफ है जो एक रिटायर्ड फौजी है. दुश्मनों की धज्जियां उड़ाते नजर आने वाले सनी का ‘पोस्टर बॉयज’ में एक दूसरा पक्ष भी है, जिसमें वे रोमांटिक होने के साथ ही सेल्फी एडिक्ट बने हैं. सेल्फी एडिक्ट का किरदार निभाना सनी के लिए कोई आसान काम नहीं था लेकिन उन्होंने इस काम को बखूबी अंजाम दिया है. जब भी उन्हें कैमरे के लिए पाउट बनाने पड़ते तो पीछे से बॉबी देओल खीसे निपोरते. जब भी सनी ऐसा करते तो उन्हें बॉबी की इस हंसी को झेलना पड़ता था.
 

sunny

मजेदार बात यह भी है कि यह पहला मौका नहीं है जब सनी देओल ने सेल्फी पर हाथ आजमाया है. बेताब की आपने वह तस्वीर देखी जिसमें वे अमृता सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. इस पिक्चर को सनी ने अप्रैल में अपने ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट किया था और उन्होंने लिखा था कि 1982 से ही सेल्फी मोड में हैं. पोस्टर बॉयज 8 सितंबर को रिलीज हो रही है.

सनी देओल की यमला पगला दीवानी-3 को लेकर भी काम शुरू हो गया है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोरों पर है, और सनी और बॉबी के अलावा फिल्म में धर्मेंद्र भी हैं. इसके अलावा सनी अपने बेटे को भी जल्द ही लॉन्च करने वाले हैं. 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... करीना कपूर ने शाहिद कपूर से ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हमारी जिंदगी में बहुत कुछ हो रहा था...

Advertisement