सनी देओल अपने बेटे करण को लॉन्च करने के लिए बेकरार

सनी देओल अपने बेटे करण को लॉन्च करने के लिए बेकरार

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपने बेटे करण देओल को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी में हैं। करण के अभिनय की शुरुआत अच्छे से हो इसके लिए सनी अच्छी से अच्छी कहानी और अच्छे से अच्छा निर्देशक ढूंढ रहे हैं। खबरों के अनुसार, सनी बॉलीवुड के कई नामी निर्देशकों से बातचीत भी कर रहे हैं।

सनी के बेटे करण को बॉलीवुड में लॉन्च करने का विचार करीब 2010 में ही किया गया था। इसके लिए करण को एक्टिंग की शिक्षा दी गई तथा उन्हें असिस्टेंट डायरेक्शन में भी काम करने को कहा गया। करण अब भी अपने पिता सनी देओल के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं 'घायल' फ़िल्म के सीक्वल 'घायल रिटर्न्स' में।

बीच में खबरें आई थीं कि फ़िल्म 'ग़दर' के निर्देशक अनिल शर्मा के निर्देशन में करण देओल को लॉन्च किया जाएगा मगर कोई अच्छी कहानी न मिलने की वजह से देओल परिवार से अनिल शर्मा को अब तक इजाज़त नहीं मिली। लिहाज़ा सनी खुद ही निकल पड़े निर्देशक की तलाश में।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खबरों के मुताबिक, सनी ने निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा से मुलाकात की थी, मगर राकेश अभी अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की पहली फ़िल्म बनाने में व्यस्त हैं। फिल्म 'क्वीन' की सफलता के बाद इसके निर्देशक विकास बहल भी सुर्ख़ियों में हैं, लिहाजा सनी ने विकास से भी संपर्क किया। विकास भी अपनी आने वाली दो फिल्मों में व्यस्त हैं इसलिए सनी को विकास से भी अभी समय नहीं मिला है।

खबर यह भी है कि सनी ने अपने बेटे करण को लॉन्च करने के लिए इम्तियाज अली से भी बात की है, जिन्हें बतौर निर्देशक सबसे पहला मौका धर्मेन्द्र ने दिया था फ़िल्म 'सोचा न था' में और इसी फिल्म से सनी के चचेरे भाई अभय देओल ने अभिनय की शुरुआत की थी।