साल में दो से तीन फिल्में करना चाहते हैं सनी देओल

साल में दो से तीन फिल्में करना चाहते हैं सनी देओल

'घायल वन्स अगेन' में सनी देओल

मुंबई:

अभिनेता सनी देओल पहले की तरह चाहते हैं, साल में दो से तीन फिल्में करें। सनी समझ चुके हैं कि परदे से ज़्यादा दूर रहने से दर्शक और स्टार्स के बीच दूरी बढ़ जाती है इसलिए अब वह फिर से ज़्यादा फिल्मों में दिखना चाहते हैं।

पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई सनी देओल की फिल्म 'घायल वन्स अगेन' के प्रचार के लिए सनी जब मुंबई के एक सिनेमा हॉल में गए तब उन्होंने कहा कि "अब मैं ज़्यादा फिल्में करूंगा। कोशिश करूंगा कि साल में 2 से 3 फिल्में करूं क्योंकि अगर आप ज्यादा दिन परदे से दूर रहते हैं तो दर्शक भूलने लगते हैं।

फिल्म 'घायल वन्स अगेन' को दर्शकों ने भी सराहा है और पहले वीकेंड पर फिल्म ने 23.25 करोड़ की कमाई की। सनी ने कहा कि मुझे खुशी है कि दर्शकों ने मेरी फिल्म को पसंद किया।

आपको बता दें कि 80 और 90 के दशक के सबसे बड़े एक्शन हीरो सनी देओल करीब 10 सालों से इक्का-दुक्का फिल्मों में कभी-कभी नजर आ जाते हैं और उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नाकाम हो रही रही थीं। मगर 'घायल वन्स अगेन' से जिस तरह की प्रतिक्रिया दर्शकों से मिली है, सनी समझ चुके हैं अब भी उनके फैंस की संख्या बड़ी है और शायद यही वजह है कि वह दोबारा सक्रिय होना चाहते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com