NDTV Khabar

'घायल' के बाद दामिनी और अर्जुन का भी सीक्वल बनाना चाहते हैं सनी देओल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'घायल' के बाद दामिनी और अर्जुन का भी सीक्वल बनाना चाहते हैं सनी देओल

फिल्म 'घायल रिटर्न्स' की टीम के साथ सनी देओल

नई दिल्ली:

सुपरहिट फ़िल्म 'घायल' के सीक्वल 'घायल रिटर्न्स' के बाद सनी देओल की इच्छा कुछ और फिल्मों का सीक्वल बनाने की है। सनी अपनी फ़िल्म 'अर्जुन' और 'दामिनी' जैसी फिल्मों का सीक्वल बनाना चाहते हैं, मगर इसके लिए उन्हें अच्छी कहानी और स्क्रिप्ट का इंतज़ार है।

टिप्पणियां

सनी देओल करीब 23 साल पहले आई फिल्म 'घायल' का सीक्वल 'घायल रिटर्न्स' बना चुके हैं। इस फ़िल्म में अभिनय के साथ-साथ उन्होंने निर्देशन की भी ज़िम्मेदारी ली है, साथ ही वह इस फ़िल्म के निर्माता भी हैं। करीब 3 से 4 सालों से इसका सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही थी। बहुत ही समय लेकर इसकी कहानी चुनी गई, ताकि पहली घायल की तरह ये दर्शकों को भा सके।


सनी ने इस 'घायल रिटर्न्स' को बानाने के लिए बहुत ही फूंक-फूंक कर कदम रखा है। कहानी के साथ-साथ निर्देशक भी बदले गए। पहले इस फ़िल्म को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करने वाले थे, लेकिन कुछ ऐसे मतभेद आए की राजकुमार संतोषी इस फ़िल्म के निर्देशन से बाहर हो गए। उसके बाद इस सीक्वल के निर्देशन की ज़िम्मेदारी निर्देशक राहुल रवैल को दी गई, जिन्होंने बतौर निर्देशक फ़िल्म 'बेताब' में सनी देओल को लांच किया था। मगर राहुल रवैल भी इस फ़िल्म से कुछ मतभेद के कारण बहार हो गए। अंत में सनी देओल ने खुद ही निर्देशन की बागडोर संभाली, जो अब बनकर तैयार है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement