'बादशाहो' के गाने में नजर आने वाली है सनी लियोन और इमरान हाशमी की सिजलिंग जोड़ी...

'बादशाहो' का यह दूसरा गाना आज (25 जुलाई) सुबह 11 बजे रिलीज होने वाला है. इस गाने में अपने लुक के दो फोटो सनी लियोन ने शेयर किए हैं.

'बादशाहो' के गाने में नजर आने वाली है सनी लियोन और इमरान हाशमी की सिजलिंग जोड़ी...

'बादशाहो' का नया गाना 11 बजे रिलीज हो रहा है.

खास बातें

  • 'बादशाहो' के नए गाने में नजर आएंगी सनी लियोन
  • सनी लियोन के साथ मस्‍तीभरे मूड में नजर आएंगे इमरान हाशमी
  • 1 सितंबर को रिलीज हो रही है निर्देशक मिलन लूथरिया की 'बादशाहो'
नई दिल्‍ली:

अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्‍ता जैसे सितारों से सजी फिल्‍म 'बादशाहो' का टीजर और पहला रिलीज गाना 'लश्‍के कमर' आते हिट हो गया है. अब इस फिल्‍म का दूसरा गाना आज रिलीज होने वाला है, लेकिन इस गाने ने रिलीज होने से पहले ही सिर्फ अपने पोस्‍टर से ही धूम मचा दी है. 'पिया मोरे' टाइटल के साथ आ रहे इस गाने में सनी लियोन नजर आ रही हैं. सनी ने कुछ देर पहले ही इस गाने का एक पोस्‍टर शेयर किया है जिसमें सनी लियोन की कमर पर इमरान हाशमी अपना सिर टिकाए नजर आ रहे हैं. गाने में सनी लियोन एक बार फिर देसी लड़की वाले अंदाज में लहंगे पहने नजर आ रही हैं. इमरजेंसी की पृष्‍ठभमि पर बनी इस फिल्‍म के लुक को दर्शकों में काफी पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: सोनू निगम के बाद अब सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अजान को लेकर शिकायत करते हुए ये कहा...

'बादशाहो' का यह दूसरा गाना आज (25 जुलाई) सुबह 11 बजे रिलीज होने वाला है. इस गाने में अपने लुक के दो फोटो सनी लियोन ने शेयर किए हैं.
 

 

Piya More song featuring @sunnyleone out tomorrow! Double tap if you can't wait!

A post shared by Baadshaho (@baadshaho) on


 
 

#PiyaMore from @Baadshaho out today at 11 AM! So excited

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


इमरजेंसी है पृष्‍ठभूमि: मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी 'बादशाहो' इमरजेंसी की पृष्‍ठभूमि पर आधारित फिल्‍म है. कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ फिल्म का टीजर काफी मजेदार है, जिसमें किरदारों से मिलाने के साथ ही कहानी की भी एक झलक दिखाई गई है. टीजर में दर्शकों को एक्‍शन सीन्‍स के साथ ही इलियाना डिक्रूज और सनी लियोनी का हॉट अंदाज भी नजर आया था.

यह भी पढ़ें: सामने आया फरहान अख्तर की 'लखनऊ सेंट्रल' और संजय दत्त की कमबैक फिल्म का First Look
 

'लैला' बनी नजर आ चुकी हैं सनी: याद दिला दें कि सनी लियोन आखिर बार जनवरी में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में 'लैला मैं लैला' गाने पर थिरकती हुई नजर आई थीं. इस गाने में भी सनी लियोन लहंगे के देसी स्‍टाइल में डांस करती नजर आ रही थीं. सनी का 'लैला मैं लैला' गाना काफी हिट रहा था.
 
 

Check it out everyone!! https://m.youtube.com/watch?feature=youtu.be&v=95I5VaR7GeU

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


'बादशाहो' के टीजर से सामने आया है कि 6 बदमाश, अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशमी, ईशा गुप्‍ता, विद्युत जामवाल और संजय मिश्रा मिलकर सरकार के सोने के खजाने को चुराने की कोशिश करते हैं, जिसे एक शहर से दूसरे शहर ले जाया जा रहा है. इन लोगों के पास इस सोने को चुराने के लिए 96 घंटे हैं, लेकिन क्‍या यह लोग यह सोना चुरा पाते हैं, यही इस फिल्‍म की कहानी है. निर्देशक मिलन लूथरिया की यह फिल्‍म 1 सितंबर को रिलीज हो रही है.

VIDEO: बॉलीवुड में शुरू-शुरू में थोड़ी परेशानी हुई : सनी लियोनी



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com