NDTV Khabar

सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन का क्‍यों कर रही हैं यह महिलाएं विरोध...

93 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन का क्‍यों कर रही हैं यह महिलाएं विरोध...

खास बातें

  1. आरपीआई (ए) की महिला शाखा ने जताया सनी के कंडोम विज्ञापन का विरोध
  2. विज्ञापन को देखकर महिला दर्शक होती हैं शर्मसार: शीला गांगुर्दे
  3. सनी लियोनी के विज्ञापन पर रोक लगाने के लिए 1 हफ्ते का अल्‍टीमेटम दिया
नई दिल्‍ली: एक्‍ट्रेस सनी लियोनी के लिए एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) की महिला शाखा ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन द्वारा कंडोम ब्रांड का प्रचार करने वाले विज्ञापन को लेकर विरोध जताया. उन्होंने इस विज्ञापन को दिखाने पर रोक लगाने की मांग की है. सनी लियोन पोर्न फिल्मों की अभिनेत्री रह चुकी हैं. आरपीआई केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी है. महिला शाखा की सचिव शीला गांगुर्दे ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, 'विज्ञापन को देखकर सभी महिला दर्शक बहुत शर्मिंदगी महसूस करती हैं. यह एक गंदा दृश्य है और बुहत अलग संदेश देता है.'

उन्होंने इस बात का भी उल्लेख किया कि विभिन्न टीवी चैनलों पर दिखाए जाने वाले इस तरह के विज्ञापनों से घरेलू महिलाओं जैसे मां, बहन, पत्नी या बेटी के लिए असहज स्थिति पैदा हो जाती है. वे परिवार के साथ बैठकर टीवी नहीं देख पाती हैं. गांगुर्दे ने कहा कि वास्तव में महिला दर्शकों, महिला कार्यकर्ताओं और अन्य महिलाओं से यह शिकायत मिली है कि ऐसे विज्ञापनों को देखकर उन्हें शर्मिदगी का अहसास होता है और कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियों के विज्ञापनों पर रोक लगनी चाहिए.
 
sunny leone husband photoshoot
हाल ही में सनी ने अपने पति के साथ कुछ यूं फोटोशूट कराया था.

उन्होंने कहा कि अभिनेत्री विज्ञापन में बहुत वाहियात तरीके से पुरुष को कंडोम का इस्तेमाल करने के लिए उत्तेजित करती हैं. गांगुर्दे का कहना है कि भारत प्रगतिशील है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि अश्लील विज्ञापन दिखाया जाए और परिवार के लोग इसे देखें. पार्टी ने सरकार को सनी लियोन के विज्ञापन पर रोक लगाने के लिए एक हफ्ते का समय दिया है और ऐसा नहीं करने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

सुनील ग्रोवर के साथ कमेंट्री करते हुए सनी लियोन कुछ ऐसे नजर आईं.
 
 

IPL time!!! Such an amazing time watching with Sunil!!! @ucnewsindia thanks

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


पोर्न स्‍टार रह चुकी सनी लियोनी इन दिनों बॉलीवुड में नजर आ रही हैं. हाल ही में सनी लियोनी ने शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में एक आइटम नंबर किया था. इसके अलावा दो दिन पहले ही सनी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ आईपीएल में कमेंट्री करते हुए नजर आई थीं. कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स XI पंजाब के बीच हुए इस मैच की लाइव कमेंटरी का प्रसारण यूसी न्यूज ऐप पर किया गया था.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement