यह ख़बर 21 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

साल भर सनी लियोन, नरगिस और दीपिका के आइटम सॉन्ग ने मचाई धूम

'बेबी डॉल' आइटम नंबर में सनी लियोन का अंदाज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिल्मों में आजकल आइटम नंबर का क्रेज बढ़ता जा रहा है। 'मुन्नी बदनाम' से लेकर 'शीला की जवानी' तक के आइटम सॉन्ग एक तरफ जहां जनता के बीच फिल्मों का रोमांच बनाते हैं और वहीं ये फिल्मों के हिट होने का एक बड़ा फैक्टर भी हैं।

साल 2014 में भी बॉलीवुड की फिल्मों में आइटम सॉन्ग ने लोगों के बीच क्रेज पैदा किया और इनके वीडियो को यू-ट्यूब पर भी खूब देखा गया।

गूगल की सालाना रिपोर्ट में जिस प्रकार सनी लियोनी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पर्सनेलिटी बनी, ठीक उसी तरह उनकी फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' के आइटम सॉन्ग 'बेबी डॉल' को यू-ट्यूब पर चार करोड़ (4,07,44,067) से ज्यादा बार देखा गया। सनी के दूसरे आइटम सॉन्ग 'हेट स्टोरी 2' के 'पिंक लिप्स' के आधिकारिक वीडियो को भी यू-ट्यूब पर खूब पसंद किया गया और लोगों ने इसे डेढ़ करोड़ (1,58,99,829) से ज्यादा बार देखा।

'रॉकस्टार' फिल्म से बॉलीवुड में धमाकेदार शुरुआत करने वाली नरगिस फाखरी के 'किक' फिल्म के 'यार ना मिले' गाने को भी यू-ट्यूब पर खूब पसंद किया गया और इसके वीडियो को दो करोड़ (2,22,90,932) से ज्यादा बार देखा गया।

दीपिका पादुकोण इस साल भी चर्चा में बनी रहीं और उनके 'हैप्पी न्यू ईयर' के आइटम सॉन्ग 'लवली' को भी यू-ट्यूब पर दो करोड़ (2,15,53,659) से ज्यादा व्यूज मिले।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com