NDTV Khabar

मैक्सिको के बीच पर कुछ ऐसे छुट्टियां बिता रही हैं सनी लियोनी, देखें फोटो

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मैक्सिको के बीच पर कुछ ऐसे छुट्टियां बिता रही हैं सनी लियोनी, देखें फोटो
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों मैक्‍सिको के बीच पर छुट्टियां बिता रही हैं. इन छुट्टियों में सनी अपने पति के साथ हैं और बीच पर काफी मस्‍ती कर रही हैं. मैक्सिको की इन छुट्टियों के पल सनी और उनके पति ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं. बीच वेकेशन मना रहीं एक्ट्रेस ने ब्लैक बिकिनी वाली अपनी फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. अपनी पहली फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, 'टैन टैन टैन!!! यहां सूरज को काफी पसंद कर रही हूं! कैनकन मेक्सिको!'. वहीं दूसरी फोटो को कैप्शन दिया है, 'फाइनली अब कुछ सूरज और टैन मिल रहा है. बहुत बहुत अच्छा.' तीसरी फोटो पर लिखा है, 'कैनकन मैक्सिको के बीच वेकेशन पर फाइनली आकर काफी अच्छा लग रहा है.' सनी ने यहा से अपना एक वीडियो भी शेयर किया है.

बता दें कि सनी राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म रईस के एक गाने 'लैला मैं लैला' में शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं. सनी ने शूटिंग पूरी होने और गाने के रिलीज होने के बाद गाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि शाहरुख के साथ काम करना उनकि जिंदगी की सबसे बड़ी तमन्नाओं में से एक था. सनी लियोनी पर फिल्माया गया यह गाना पुराने गाने लैला मैं लैला का ही नया वर्जन है.
 
 

So nice to finally be on a beach vacation Cancun Mexico!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


 
 

Tan tan tan!!! Yay! Love the sun here! cancun Mexico!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

Finally getting some sun and a tan!!! So so nice!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


सनी लियोनी अक्‍सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. सनी से न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस ने जब एक ईमेल इंटरव्‍यू के माध्‍यम से यह पूछा कि क्‍या उन्‍हें सोशल मीडिया पर आने वाले भद्दे कमेंट उन्‍हें कितना प्रभावित करते हैं तो उन्‍होंने जवाब दिया, 'नहीं प्रभावित करते, क्‍योंकि मेरे पास ब्‍लॉक बटन है. मैं इसके बारे में ज्‍यादा ध्‍यान नहीं देती.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement