यह ख़बर 20 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सन्नी लियोन ही होंगी 'जिस्म-2' की नायिका

खास बातें

  • महेश भट्ट ने आखिरकार फिल्म 'जिस्म-2' में भारतीय-कनाडाई पॉर्न स्टार सन्नी लियोन के बतौर नायिका काम करने की पुष्टि कर दी है।
मुंबई:

महेश भट्ट ने आखिरकार फिल्म 'जिस्म-2' में भारतीय-कनाडाई पॉर्न स्टार सन्नी लियोन के बतौर नायिका काम करने की पुष्टि कर दी है। महेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "सन्नी लियोन पूजा भट्ट की 'जिस्म-2' की हीरोइन हैं।" भारत में सन्नी रिएल्टी शो 'बिग बॉस-5' में हिस्सा लेने के बाद सुर्खियों में आईं।

महेश भट्ट ने 'बिग बॉस' के घर में सन्नी से मुलाकात कर फिल्म में रोल की पेशकश की थी, लेकिन उनका किरदार किस तरह का होगा, इसके ऊपर से अभी तक पर्दा नहीं उठाया गया था। वैसे सन्नी भी फिल्म में मुख्य भूमिका पाकर खासी उत्साहित हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकांउट पर लिखा, "मैं 'जिस्म-2' में काम करने को लेकर खासी उत्साहित हूं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सन्नी का असली नाम करेन मल्होत्रा है। उनके साथ इस फिल्म में दो पुरुष पात्रों को भी लिया जाना है और फिल्म की निर्माता पूजा भट्ट इस बात को लेकर दुविधा में हैं कि वह किन दो अभिनेताओं का चयन करें। पूजा ने कहा, "मेरा 'जिस्म-2' बनाने का सपना सन्नी की मदद से साकार होने के नजदीक है। साथ ही दो मुख्य अभिनेताओं का चयन मेरी चिंता का कारण बना हुआ है।"