यह ख़बर 15 मई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

सनी लियोन को जन्मदिन पर पति ने दिया हीरे का हार

मुंबई:

भारतीय मूल की कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोन मंगलवार को 33 साल की हो गईं। सनी के पति डेनियल वेबर ने जन्मदिन के उपहार में हीरे और पन्नों का हार भेंट किया।

सनी ने बताया, मैं रात 10 बजे सो गई थी। इस तरह मैंने अपना जन्मदिन मनाया। मैं एक रात पहले लॉस एंजेलिस से वापस आई थी और बहुत थकी थी। जन्मदिन के एक दिन पहले मैंने पूरे दिन शूटिंग की।

उन्होंने बताया, आधी रात को किसी दोस्त ने फूलों का गुलदस्ता भेजा था। वह अच्छा था। सुबह उठकर व्यायाम और उसके बाद फिर शूटिंग पर चली गई। विशेष दिन बिताने का यह सबसे आदर्श तरीका है।

सनी ने बचपन के दिनों में अपने जन्मदिनों को याद करते हुए बताया, एक जन्मदिन पर मां ने मेरे लिए बार्बी केक बनाया था। मेरे माता-पिता सबसे प्यारे हैं। जन्मदिनों पर मुझे उनकी याद आती है।

सनी ने बताया कि इस बार जन्मदिन पर पति से मिला उपहार उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा उपहार है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया, वह मुझे मेरी पसंद के उपहार देते हैं। इस जन्मदिन पर उन्होंने मुझे हीरे और पन्नों का हार दिया है, जो उन्होंने खास तौर से मेरे लिए बनवाया था। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे ऐसा पति मिला।
 
सनी ने कहा, मैं अपने पति के साथ एक खुश परिवार चाहती हूं। मुझे दावतें पसंद नहीं। मेरे ज्यादा दोस्त भी नहीं हैं। मेरा सारा समय स्टूडियो और उसके बाद घर में बीतता है। इसलिए जन्मदिन वाले दिन भी मैं रात 10 बजे सो गई थी।