NDTV Khabar

सनी लियोनी भी नजर आ सकती हैं जस्टिन बीबर के कॉन्‍सर्ट में

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी लियोनी भी नजर आ सकती हैं जस्टिन बीबर के कॉन्‍सर्ट में

खास बातें

  1. जस्टिन बीबर के कॉन्‍सर्ट में हिस्‍सा बन सकती हैं सनी लियोनी
  2. 10 मई को मुंबई में होगा जस्टिन बीबर का लाइव शो
  3. सनी लियोन के अलावा और भी बॉलीवुड स्‍टार हो सकते हैं इसका हिस्‍सा
नई दिल्‍ली: प्रसिद्ध हॉलीवुड सिंगर ​जस्टिन बीबर का 10 मई को मुंबई में उनका कॉन्सर्ट होने वाला है. लेकिन लगता है इस कॉन्‍सर्ट में भारतीय तड़का लगाने शायद सनी लियानी भी आपको स्‍टेज पर दिख जाएं. मिड-डे में छपी रिपोर्ट की मानें तो मई में होने वाले इस कॉन्‍सर्ट में सनी लियोनी भी जस्टिन के इस शो में डांस करती हुई दिख सकती हैं. जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट के लिए काफी तैयारी चल रही है. इस कॉन्सर्ट को और ज्यादा अच्‍छा बनाने के लिए मेकर्स सनी लियोनी को इस कॉन्सर्ट में बुलाना चाहते हैं. मिड डे के अनुसार, ' उनका इस शो में जुड़ना कोई आश्‍चर्य नहीं है क्‍योंकि सनी लियोनी भारत और विदेशों में काफी चर्चित हैं.

केवल सनी ही नहीं, बल्कि इस शो से और भी कई बड़े नाम जुड़ने की संभावनाए हैं. इससे पहले जब जस्टिन बीबर ने इस शो की न्‍यूज अपने ट्विटर पर शेयर की तो सनी लियोनी ने उनके इस पोस्‍टर को शेयर करते हुए लिखा, ' जस्टिन बीबर के 10 मई के लाइव शो को देखने का इंतजार नहीं कर सकती. काफी उत्‍साहित हूं. जन्‍मदिन से पहले मिला सबसे शानदार तोहफा.'
 
इससे पहले व्हाइट फॉक्स इंडिया स्टेट्स के डायरेक्टर अर्जुन जैन ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि उन्हें कॉन्सर्ट अटेंड करने के लिए भारत के बड़े सेलेब्स में से कुछ की कनफर्मेशन मिल गई है. हम कोशिश करेंगे कि बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ क्रिकेटर भी इस प्रोग्राम का हिस्सा बनें. जस्टिन बीबर के पर्पज वर्ल्ड टूर नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम होगा. अर्जुन जैन ने आईएएएनस को बताया कि वह 10 मई को होने वाले इस कॉन्सर्ट में भारी भीड़ जुटने की उम्मीद कर रहे हैं, यह टूर इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर भारत का कद बढ़ाएगा.

जस्टिन बीबर का यह टून उनकी चौथी एलबम 'पर्पज' के लिए है, जो साल 2015 में नवंबर में रिलीज हुई थी. इसे जस्टिन का अभी तक का सबसे प्रसिद्ध काम माना जाता है. इस ऐलबम के 'वॉट डू यू मीन', 'सॉरी' और 'लव योरसेल्‍फ' काफी पसंद किए गए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement