NDTV Khabar

जब क्रैश के बाद उड़ी सनी लियोनी की नींद, सोच रही थीं उनके कुत्‍ते को कौन संभालेगा...

प्लेन क्रैश से बचने के बाद सनी लियोनी को सदमा लगा और उनकी नींद उड़ गई. इस घटना के बारे में वह काफी वक्त तक सोचती रहीं. मीडिया से बातचीत के दौरान सनी लियोनी ने कहा कि वह इस सोच में थी कि उनके घर का ख्याल और कुत्तों की देखभाल कौन करेगा?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब क्रैश के बाद उड़ी सनी लियोनी की नींद, सोच रही थीं उनके कुत्‍ते को कौन संभालेगा...

पति डेनियल के साथ सनी लियोनी ने साझा की तस्वीर.

खास बातें

  1. क्रेश से बचने के बाद सनी लियोनी ने मुंबई तक का सफर कार में पूरा किया.
  2. सनी लियोनी और उनकी टीम ओरंगाबाद से 8 घंटों का सफर कर मुंबई लौटी.
  3. सोशल मीडिया पर सनी लियोनी ने दी प्लेन क्रैश से बचने की जानकारी.
नई दिल्ली: सनी लियोनी का प्राइवेट प्लेन हादसे का शिकार होते-होते बचा. बुधवार रात उन्होंने इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. इसमें बाल-बाल बची सनी लियोनी ने घटना के अनुभव भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. सनी ने अपने पति डेनियल वेबर के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे पति को गले लगाती दिख रही हैं. फोटो के बारे में उन्होंने लिखा, "वह पल जब हमने जाना कि हम जमीन पर सुरक्षित थे. भगवान का शुक्रिया!" हालांकि ऐसी हालत में भी सनी लियोनी को अपने घर और अपने कुत्‍ते की चिंता हो रही थी कि अगर वह नहीं रहीं तो उनकी देखभाल कौन करेगा.
 
 

The moment we knew we were safe on the ground @dirrty99 thank God!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


मीडिया से बातचीत के दौरान हादसे को याद करते हुए सनी लियोनी ने कहा- "सबसे पहले, विमान क्रैश नहीं हुआ. तभी मैं यहां हूं. हम एक कार्यक्रम का हिस्सा बनने लातूर जा रहे थे. उनके रनवे में बड़े निजी विमान को उतारना शामिल नहीं था. वह केवल छोटे विमानों के लिए बना था. वापस लौटते वक्त हमें ईंधन भरवाने के लिए रुकना पड़ा. जब हम नीचे जा रहे थे, तब अचानक तूफान आ गया, वह बहुत भयावह और डरावना था. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि पायलेट क्या कह रहा है. मेरे साथ डेनियल थे, जिन्हें ऐसी परिस्थिति में डर लगता है. संकट की स्थिति में मैं शांत हो जाती हूं. हमें किसी तरह इससे बचे."

टिप्पणियां
सनी लियोनी आगे कहती हैं, "मैं बाद में इसके बारे में सोचती रही. सुबह 6 बजे तक मुझे नींद नहीं आई. सोचती रही कि घर का ख्याल, मेरे कुत्तों की देखभाल कौन करेगा. जैसे ही हम औरंगाबाद पहुंचे हमने वापस विमान से न जाने का फैसला किया. फिर 8 घंटों तक कार में सफर कर मुंबई लौटे." बता दें, बुधवार रात क्रैश से बचने के तुरंत बाद सनी लियोनी ने एक वीडियो साझा कर फैन्स को इस घटना की जानकारी दी थी. फ्लाइट का एक वीडियो भी सनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.
 

 

सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर, उनके मेकअप आर्टिस्ट टॉमस मौका (Tomas Moucka) और मैनेजर सनी रजनी ने फ्लाइट के अंदर की तस्वीरें साझा की है. सभी ने पायलट की तारीफ करते हुए कहा कि सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया है.
 
 

Still fun...... although a bit small and scary !!!

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on



 


बता दें, 30 वर्षीय सनी लियोनी जल्द ही फिल्म 'बेईमान लव' में दिखाई देंगे. इसमें रजनीश दुग्गल और अरबाज खान भी अहम रोल में होंगे. आखिरी बार सनी 2017 की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म 'रईस' में दिखी थीं. फिल्म के गाने लैला ओ लैला.. में वे शाहरुख खान के साथ थिरकते नजर आई थीं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement