NDTV Khabar

यह आइटम नंबर क्‍या होता है, मुझे नहीं पता : सनी लियोनी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यह आइटम नंबर क्‍या होता है, मुझे नहीं पता : सनी लियोनी
नई दिल्‍ली:

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'रईस' के एक आइटम सॉन्‍ग में जल्‍द ही नजर आने वाली ऐक्‍ट्रेस सनी लियोनी का कहना है कि उन्‍हें यह समझ ही नहीं आता कि 'आइटम नंबर' का मतलब क्‍या होता है. बता दें कि सनी लियोनी फिल्‍म 'रईस' में पुराने सुपरहिट गाने 'लैला मैं लैला' की रीमेक में नजर आने वाली हैं.

सनी लियोनी ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को अपने इस गाने के  बारे में बात करते हुए बताया, "मुझे लगता है कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने में इस विशेष गाने की महत्वपूर्ण भूमिका है. मुझे समझ में नहीं आता कि आइटम नंबर शब्द का मतलब क्या होता है. शुरू से कुछ बॉलीवुड फिल्मों के गीत बहुत शानदार रहे हैं और लोग इस बारे में आगे की ओर देख रहे हैं."

सनी का कहना है कि आयटम सॉन्‍ग को किसी बरे या फिल्‍म में जबर्दस्‍ती डाले गए किसी गाने की तरह नहीं मानती हैं. सनी का कहना है कि मेरे लिए गाने का मतलब सिर्फ गाना है. उन्‍होंने कहा कि जब मैं बड़ी हो रही थी और गाने सुनती थी तो आइटम गानों के बारे में नहीं जानती थी और हर गाने को अच्‍छे से सुनती थीं.


टिप्पणियां

हालांकि सनी शाहरुख खान की फिल्‍म का हिस्‍सा बन कर काफी खुश हैं. उनका कहना है कि शाहरुख खान के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा और वह इसे लेकर काफी उत्‍साहित हैं. हाल ही में अपने आइटम नंबर की छोटी सी झलग ट्विटर पर डालते हुए सनी ने लिखा 'कुछ लोग ऐसे हैं जो इस मनोरंजन की इंडस्‍ट्री में आपकी किस्‍मत बदल सकते हैं. शाहरुख बदल सकते हैं. शुक्रिया मुझे मौका देने के लिए.' इतना ही नहीं शाहरुख ने भी सनी के इस ट्वीट को आगे बढ़ाया और सनी को ही धन्‍यवाद लिखा है.
 


बता दें कि इससे पहले भी सनी लियोनी फिल्‍म 'शूट आउट एट वडाला' में लैला नाम के ही साथ आइटम नंबर कर चुकी हैं. साल 1980 के गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी 'रईस' नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले एक शख्स की कहानी है जिसे एक कड़क पुलिस अधिकारी बर्बाद कर देता है. राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म में पाकिस्तानी माहिरा खान शाहरुख खान के साथ अहम भूमिला में हैं.

(इनपुट एजेंसी से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement