'टार्ज़न' के सीक्वेल में नायक की 'बोल्ड' प्रेमिका का किरदार निभाएंगी सनी लियोन

'टार्ज़न' के सीक्वेल में नायक की 'बोल्ड' प्रेमिका का किरदार निभाएंगी सनी लियोन

मुंबई:

वर्ष 1985 में बनी फिल्म 'टार्ज़न' एक बार फिर बनने जा रही है, और इस बार इसका निर्देशन करेंगे 'काल'-फेम सोहम शाह। पिछली 'एडवेंचर्स ऑफ टार्ज़न' में शीर्षक भूमिका निभाई थी, हेमंत बिरजे ने, और इस बार वह जिम्मेदारी राणा डग्गूबती को सौंपी गई है। वर्ष 1985 वाली फिल्म में नायक की जिस प्रेमिका का किरदार किमी काटकर ने निभाया था, उस रोल में इस बार दिखाई देंगी सनी लियोन।

'टार्ज़न' के सीक्वेल में राणा डग्गूबती को यह रोल इसलिए मिला है, क्योंकि वह 'टार्ज़न' के लुक के हिसाब से फिट बैठते हैं। राणा की लंबाई, कदकाठी और शरीर की चौड़ाई वैसी ही है, जैसी टार्ज़न के किरदार के लिए ज़रूरी है। उल्लेखनीय है कि पहली 'टार्ज़न' में भी हेमंत बिरजे को इसी लुक के लिहाज़ से चुना गया था। नके किरदार को लेकर विदेशों में भी ढेरों फिल्में बनती रही हैं, सो, हमेशा की तरह अब राणा डग्गूबती भी शर्ट उतारकर जंगल में पेड़ों और पत्तों से अपना जिस्म ढकेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में सनी लियोन की भूमिका भी वैसी ही होगी, जैसी 'एडवेंचर्स ऑफ टार्ज़न' में किमी काटकर ने निभाई थी, लेकिन बताया जा रहा है कि इस बार की 'टार्ज़न' में सनी लियोन का किरदार कुछ ज़्यादा बोल्ड होगा। फिलहाल निर्देशक सोहम शाह फिल्म की तैयारी में जोरशोर से जुटे हुए हैं, और देखना दिलचस्प होगा कि कई बार फिल्माई जा चुकी जंगल में पनपी एक प्रेम कहानी को आज के बदलते दौर में दर्शकों में कितना समर्थन और प्यार मिल पाएगा।