NDTV Khabar

मुंबई की दित्या बनीं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के 'सुपर डांसर' सीजन-1 की विजेता

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई की दित्या बनीं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के 'सुपर डांसर' सीजन-1 की विजेता

दित्या (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मुंबई की 9 साल की दित्या ने 'सुपर डांसर' ख़िताब जीत लिया है. ग्रैंड फिनाले में दित्या ने दीपाली,योगेश ,मासूम और लक्ष्मण को पीछे छोड़ते हुए ख़िताब अपने नाम किया. दित्या को ट्रॉफी के साथ-साथ 15 लाख रुपये मिले.  इसके साथ-साथ और कई प्राइज भी दिए गए. 'सुपर डांसर' शो को शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बासु जज करते थे. 'ओके जानू' के श्रद्धा कपूर
और आदित्य रॉय भी इस ग्रैंड फिनाले के हिस्सा थे.

दित्या की कोरियोग्राफर रुएल को भी पांच लाख रुपये मिले. सितंबर के महीने शुरू हुए 'सुपर डांसर' में 12 प्रतिभागियों ने भाग लिया था.  पांच प्रतिभागियों ने फाइनल तक का सफर तय किया. शुरुआती दौर में दित्या के डांस को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे थे लेकिन उसने अपने डांस में सुधार लाते हुए कई एपिसोड में शानदार प्रदर्शन करके लोगों के साथ-साथ जजों का दिल जीता. ग्रैंड फिनाले में पांचों प्रतिभागियों ने शानदार प्रस्तुतियां दीं.  

ग्रैंड फिनाले शिल्प शेट्टी ने भी अपने अंदाज़ में डांस करते हुए सबका दिल जीत लिया. शो में ऐसे कई प्रतिभागी आए थे जो काफी गरीब परिवार से थे. फाइनल में पहुंचे रायपुर के लक्ष्मण के पिता रिक्शा चलाते हैं. ग्रैंड फिनाले में लक्ष्मण ने 'सुपर डांसर' से कमाई अपने पैसे से अपने पिता को एक जूता गिफ्ट करते हुए सबको भावुक कर दिया.

फाइनल में पहुंचे मथुरा के योगेश की मां ने आज पहली बार शो के दौरान अपना घूंघट उठाया. पहले कई बार कोशिश के बावजूद भी अपने परंपरा को देखते हुए योगेश के मां ने घूंघट उठाने के लिए मना कर दिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement