NDTV Khabar

क्या आपने देखा रजनीकांत की 'फरारी की सवारी' वाला सेल्फी वीडियो?

इस वीडियो में रजनीकांत खुद सेल्फी वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं और इस दौरान वह बहुत ही मासूमियत से अपने ड्राइवर से पूछ रहे हैं, "क्या लाल बटन खुला है?"

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या आपने देखा रजनीकांत की 'फरारी की सवारी' वाला सेल्फी वीडियो?

खास बातें

  1. रजनीकांत का पहला सेल्फी वीडियो वायरल
  2. फरारी में सवार होकर ड्राइवर के साथ घूम रहे रजनीकांत
  3. फिल्म 'काला' और '2.0' में व्यस्त हैं रजनीकांत
नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की एक झलक पाने के लिए उनके करोड़ों फैन्स बेताब रहते हैं. अमेरिका में छुट्टियां मना रहे सुपरस्टार रजनीकांत का सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में रजनीकांत खुद सेल्फी वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं. वह अपने ड्राइवर के साथ कार की फ्रंट सीट पर बैठे हुए हैं. इस दौरान वह बहुत ही मासूमियत से अपने ड्राइवर से पूछ रहे हैं, "क्या लाल बटन खुला है?" वीडियो में रजनीकांत फरारी में सवार होकर घूम रहे हैं और मौसम का मजा ले रहे हैं. रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या के साथ पिछले माह नियमित चिकित्सीय जांच के लिए अमेरिका रवाना हुए थे. उनकी कुछ सप्ताह के अंदर वापस आने की संभावना है.



बताते चलें कि, रजनीकांत अपनी तमिल फिल्म 'काला' के पहले चरण की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. 'काला' के जरिए रजनीकांत और निर्देशक पा. रंजीत की जोड़ी एक बार दर्शकों को दिखाई देगी. इससे पहले दोनों 'कबाली' में साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी, अंजलि पाटिल, पंकज त्रिपाठी, समुथिरकानी और साक्षी अग्रवाल भी शामिल है.

इस फिल्म के अलावा रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' का पोस्ट प्रोडक्शन भी जोरो से चल रहा है. लाइका प्रोडक्शंस के तले बन रही सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की साइंस-फिक्शन तमिल फिल्म '2.0' का प्रमोशन जोर-शोर से शुरू हो चुका है. फिल्म का प्रचार रजनीकांत और अक्षय कुमार की तस्वीर से सजे हॉट बैलून के जरिए शुरू हुआ था. इसका पहला बैलून लॉस एंजलिस शहर में उड़ाया गया है. भारत के कई शहरों के साथ-साथ विदेशों में भी हॉट बैलून के जरिए फिल्म को प्रमोट किया जाएगा. अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली यह फिल्म 400 करोड़ रुपये की लागत से बनी है.

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement