NDTV Khabar

दर्शकों को रास नहीं आई सुशांत-कृति की फिल्म 'राब्ता', जानें फिल्म की दो दिनों की कमाई

बॉक्सऑफिस इंडिया ने सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत 'राब्ता' को मेगा डिजास्टर करार दिया है.

76 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दर्शकों को रास नहीं आई सुशांत-कृति की फिल्म 'राब्ता', जानें फिल्म की दो दिनों की कमाई

'राब्ता' 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

खास बातें

  1. 2 दिनों में फिल्म 'राब्ता' ने कमाए 10.72 करोड़
  2. रविवार को मैच की वजह से प्रभावित होगा फिल्म का कलेक्शन
  3. बॉक्सऑफिस इंडिया ने फिल्म को मेगा डिजास्टर बताया
नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'राब्ता' शुक्रवार 9 जून को सिनेमाघरों में उतरी. दिनेश विजन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जिम सरब, वरुण शर्मा और राजकुमार राव ने भी अहम किरदार निभाया है. पुर्नजन्म के अधूरे प्यार पर आधारित इस फिल्म में नयापन की कमी है, इसी वजह से फिल्म दर्शकों को रास नहीं आ पाई. सुशांत सिंह राजपूत-कृति सेनन की शानदार केमिस्ट्री, बेहतरीन लोकेशन्स और लाजबाव विजुअल इफेक्ट्स भी फिल्म को फायदा नहीं दिला पाए. शुरुआती दो दिनों में 'राबता' सिर्फ 10.72 करोड़ बटोर पाई.
 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन की जानकारी देते हुए लिखा, "राब्ता ने शुक्रवार को 5.61 करोड़ और शनिवार को 5.11 करोड़ बटोरे. कुल कमाई 10.72 रही."
 

बॉक्सऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट में, फिल्म 'राब्ता' को मेगा डिजास्टर फिल्म बताया गया है. इसके मुताबिक, रविवार को इंडिया-साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले क्रिकेट मैच की वजह से फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिल सकती है. 
 
 

पिछले दिनों भाषा को दिए इंटरव्यू में सुशांत ने फिल्म से जुड़ी बातचीत की थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही अपने दम पर 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी फिल्म को सफलता दिलायी हो, लेकिन उनका कहना है कि फिल्‍म के वीकेंड में होने वाले आमदनी के लेखे-जोखे से उन पर फर्क नहीं पड़ता है. अभिनेता के मुताबिक, उनका लक्ष्य कड़ी मेहनत करना है और अपने चरित्रों के साथ न्याय करना है.
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on


सुशांत की फिल्‍म 'राब्ता' के जरिए फिल्‍ममेकर दिनेश विजान ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया. इस फिल्‍म में कृति सेनन और सुशांत की जोड़ी पहली बार साथ नजर आई है. 'राब्ता' में सुशांत दोहरी भूमिका में नजर आ रहे हैं. सुशांत ने इस फिल्‍म के एक्‍शन सीन्‍स के लिए खासी तैयारी की थी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement