NDTV Khabar

क्‍या सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ गए कॉफी डेट पर, यह है सच...

सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' की लीड कास्‍ट, एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे की जोड़ी टीवी की सुपरहिट जोड़ी थी. शादी के बंधन में बंधने वाली इस जोड़ी ने कुछ समय पहले अचानक अपने अलग होने की खबर लोगों को दी.

94 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ गए कॉफी डेट पर, यह है सच...

सुशांत और अंकिता की जोड़ी सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' में साथ्‍ा नजर आ चुकी है.

नई दिल्‍ली: सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' की लीड कास्‍ट, एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे की जोड़ी टीवी की सुपरहिट जोड़ी थी. ऑनस्‍क्रीन केमिस्‍ट्री के साथ ही इन दोनों का ऑफ स्‍क्रीन प्‍यार भी काफी लंबा था लेकिन कुछ साल पहले अचानक इस जोड़ी के अलग होने की खबर ने सब को चौंका दिया था. इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता था कि आखिर किस वजह ने इस जोड़ी को अलग कर दिया. अपने ब्रेकअप के एक साल बाद खबरे हैं कि यह जोड़ी एक बार फिर कोफी डेट पर साथ नजर आई है. मुंबई मिरर ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे, मुंबई के लोखंडवाला इलाके में कोफी डेट पर साथ नजर आए है. वहीं सुशांत से जुड़े सूत्रों ने इस खबर को पूरी तरह गलत भी बताया है.

मुंबई मिरर ने अपनी खबर में बताया है कि वह दोनों ज्‍यादा बातें करते नजर नहीं आए हैं बल्कि शांति से साथ बैठे दिखे. वहीं पिंकविला ने सुशांत और अंकिता से जुड़े एक नजदीकी सोर्स के हवाले से खबर दी है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है और यह दोनों किसी कॉफी डेट पर नहीं मिले हैं. पिंकविला की रिपोर्ट में एक सूत्र के माध्‍यम से कहा गया है, 'हालांकि सुशांत और अंकिता ने पूरी स्थिति को हमेशा से बड़ी अच्‍छी तरह से संभाला है, उन्‍होंने किसी कैफे में मिलने की खबर को पूरी तरह गलत ठहराया है.' उन्‍होंने इस खबर को कोरी कल्‍पना बनाया है. सूत्र का कहना है कि इन दोनों की आपस में कोई बात ही नहीं है तो कोफी के लिए किसी डेट पर मिलने का सवाल ही पैदा नहीं होता है.
 
sushant singh rajput raabta kriti sanon

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'राबता' के प्रमोशन में अपनी कथित गर्लफ्रेंड कृति सेनन के साथ कर रहे हैं. डायरेक्‍टर दिनेश विजान द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म 9 जून को रिलीज होगी. यह सुशांत और कृति की पहली फिल्‍म है. हाल ही में इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान कृति और सुशांत, अमृतसर की सैर करते नजर आए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement