NDTV Khabar

फेयरनेस प्रोडक्‍ट्स पर कृति सेनन ने साधी चुप्‍पी लेकिन सुशांत बोले

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फेयरनेस प्रोडक्‍ट्स पर कृति सेनन ने साधी चुप्‍पी लेकिन सुशांत बोले

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्‍म 'राबता' 9 जून को रिलीज होने वाली है.

खास बातें

  1. अभय ने फेयरनेस प्रोडक्‍ट्स के ऐड करने वाले सेलेब्रिटीज पर किया था पोस्‍ट
  2. सुशांत ने कहा, 'किसी एक रंग को दूसरे से ऊपर नहीं मानना चाहिए'
  3. सुशांत सिंह कृति सेनन के साथ फिल्‍म 'राबता' में आने वाले हैं नजर
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में चल रही एक्‍टर्स द्वारा गोरपन प्रोडक्‍ट्स को प्रचारित करने की बहस पर अब एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत का भी मानना है कि 'ऐसा नहीं होना चाहिए.' न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार जब सुशांत से इस बहस के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'नहीं होना चाहिए ऐसा. एक जिम्‍मेदार एक्‍टर और नागरिक होने के नाते हमें किसी ऐसे विज्ञापन से नहीं जुड़ना चाहिए जो त्‍वचा के किसी एक रंग को दूसरे रंग से बेहतर बताए. हालांकि कृति सेनन इस सवाल पर कुछ भी बोलने से बचती हुई नजर आईं. (शायद इसलिए क्‍योंकि कृति खुद भी एक फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन कर चुकी हैं.) सोमवार को मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्‍म 'राबता' का पहला ट्रेलर रिलीज किया गया. इसी मौके पर सुशांत सिंह राजपूत से इस विषय पर यह सवाल पूछे गए.
 
raabta sushant kriti

दरअसल एक हफ्ते पहले एक्‍टर अभय देओल ने गोरेपन का दावा करते प्रोडक्‍ट्स का प्रचार करने वाले कई एक्‍टर्स को आड़े हाथों लिया था, जिसके बाद बॉलीवुड में इस तरह के प्रोडक्‍ट्स के प्रचार पर बॉलीवुड में बहस छिड़ गई. अभय ने शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण जैसे सितारों के साथ ही फिल्‍म 'आयशा' की अपनी को-स्‍टार सोनम कपूर को भी नहीं बख्‍शा और ऐसे कई प्रिंट विज्ञापनों को फेसबुक पर पोस्‍ट किया है जिसमें बॉलीवुड स्‍टार्स फेयरनेस प्रोडक्‍ट्स का विज्ञापन करते हुए नजर आ रहे हैं.


अभय देओल के इन फेसबुक पोस्‍ट में अपना फेयरनेस एड देखकर एक्‍ट्रेस सोनम कपूर कुछ ऐसी भड़की कि उन्‍होंने अभय देओल को उनकी ही बहन ईशा देओल का फेयरनेस विज्ञापन याद दिला दिया. हालांकि सोनम को अपने इस ट्वीट के चक्‍कर में खासा ट्रोल होना पड़ा और बाद में उन्‍होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया.

वहीं अपने करियर के शुरुआती दिनों में फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन में काम करने वाली मॉडल सोनल सेहगल ने एक वीडियो बनाकर गोरेपन का झूठ बेचने वाली इंडस्ट्री का काला सच दिखाया है और साथ ही साथ माफी भी मांगी है.

टिप्पणियां
सुशांत फिल्‍म 'राबता' में पहली बार कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में फिल्‍म 'नीरजा' से प्रसिद्ध हुए जिम सारभ भी नजर आने वाले हैं.

(इनपुट पीटीआई से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement