जानें कृति सेनन की फिल्म 'बरेली की बर्फी' के बारे में क्या है सुशांत सिंह राजपूत की राय

सुशांत सिंह राजपूत ने 'राबता' में उनकी को-स्टार रहीं कृति सेनन के अभिनय की सराहना करते हुए कहा है कि 'बरेली की बर्फी' में उन्होंने अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है.

जानें कृति सेनन की फिल्म 'बरेली की बर्फी' के बारे में क्या है सुशांत सिंह राजपूत की राय

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन फिल्म 'राबता' में नजर आए थे.

मुंबई:

आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'बरेली की बर्फी' शुक्रवार को रिलीज होने को तैयार है. कॉमेडी और रोमांस से भरी इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी 'बरेली की बर्फी' चखने के लिए बेकरार हैं. फिल्म देख चुके बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'राबता' में उनकी को-स्टार रहीं कृति सेनन के अभिनय की सराहना करते हुए कहा है कि 'बरेली की बर्फी' में उन्होंने अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. बताते चलें कि, फिल्म 'राबता' की शूटिंग के समय से ही सुशांत और कृति सेनन के बीच अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं.

ये भी पढ़ें: क्या अक्षय कुमार की 'टॉयलेट' के आगे टिक पाएगी 'बरेली की बर्फी'?​
 

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'बरेली की बर्फी' का एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा, "#बरेली की बर्फी बेहद सहज और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है. कृति सेनन कमाल हैं और यह उनकी अभी तक की सर्वश्रेष्ठ अदाकारी है. आयुष्मान ने ईमानदारी से काम किया है और राजकुमार राव को मैं सलाम करता हूं. आप ऐसे ही खूब तरक्की करते रहो. मैं .बरेली की बर्फी की टीम को शुभकामनाएं देता हूं और एक बार फिर बधाई."

ये भी पढ़ें: Lakme Fashion Week के पहले दिन रैंप पर छा गईं दिशा पाटनी​

फिल्ममेकर करण जौहर भी 'बरेली की बर्फी' की तारीफ करने से पीछे नहीं रहे. करण ने ट्विटर पर लिखा, "'बरेली की बर्फी' उत्साहपूर्ण, मजेदार और आनंददायक है. प्रस्तुति शानदार है. फिल्म के संवाद हास्यपूर्ण हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने Instagram पर लहराया दुपट्टा तो हो गया हंगामा 
 

 

Just can't focus on training because of her! Excuse my messiness bad hair day! #BittiKaDulha @kritisanon @bareillykibarfi

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

कृति सेनन के साथ फिल्म 'हीरोपंति' से डेब्यू करने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी उन्हें फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी है.

बता दें, 'बरेली की बर्फी' का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है. फिल्म में कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में है. 'बरेली की बर्फी' बिट्टी, चिराग और प्रीतम के लव-ट्राइएंगल पर आधारित है. जंगली पिक्च र्स स्टूडियो और बीआर स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...