NDTV Khabar

आखिर सवालों से हार गए सुशांत सिंह राजपूत? ट्विटर छोड़ा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखिर सवालों से हार गए सुशांत सिंह राजपूत? ट्विटर छोड़ा

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने ट्विटर छोड़ दिया है, यह तो सब जानते हैं लेकिन क्यों छोड़ा सुशांत ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर वह भी फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' की रिलीज़ से कुछ महीने पहले? क्या इसकी वजह ट्रॉलिंग है या फिर सुशांत अपनी पर्सनल ज़िंदगी के बारे में सवालों के जवाब देते-देते थक गए हैं।
 

(सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे : फाइल फोटो)

दरअसल हाल ही में सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड और लोकप्रिय टीवी एक्टर अंकिता लोखंडे का ब्रेकअप हुआ था। हालांकि सुशांत ने कभी भी इस पर खुल के बात नहीं की, लेकिन आये दिन सुशांत की ट्विटर पर इस ब्रेकअप से जुड़े सवालों को लेकर बहस हो जाती थी।
 

(सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे : फाइल फोटो)
टिप्पणियां

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की दोस्ती दुनिया के सामने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान आयी और टीवी से फिल्मों के सुशांत के सफर में अंकिता उनकी हम कदम रहीं। लेकिन जब से सुशांत और अंकिता के रिश्ते में दरार की खबर आई तब से सुशांत को बार-बार उनके फैंस इस बात को लेकर सवाल पूछते रहे।
 

(सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे : फाइल फोटो)

यह बात सुशांत को पसंद नहीं आई क्योंकि फिल्मों से ज्यादा उनके पर्सनल लाइफ पर फोकस बढ़ गया था। सुशांत कृति सनोन के साथ 'राब्ता' फिल्म कर रहे हैं और जब सोशल मीडिया में उनकी और कृति की दोस्ती की बातें सामने आईं तब से सुशांत और भी नाराज़ थे। तो क्या यही वजह है कि सुशांत ने रातोंरात ट्विटर त्याग दिया? उम्मीद करें कि सुशांत जल्दी से अपना गुस्सा छोड़ अपने फैंस से सोशल मीडिया पर फिर जुड़ेंगे।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement