NDTV Khabar

सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि वह पुरस्कारों के लिए नहीं करते हैं काम

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि वह पुरस्कारों के लिए नहीं करते हैं काम

सुशांत सिहं राजपूत की फिल्म 'राब्ता' जून में रिलीज होने वाली है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि वह पुरस्कारों के लिए काम नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि वह बेहद स्वार्थी कलाकार हैं और मानते हैं कि शूटिंग खत्म होने के साथ ही उनका काम खत्म हो जाता है. क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत के अभिनय को काफी सराहा गया था, हालांकि उन्हें इस फिल्म के लिए कोई पुरस्कार नहीं दिया गया, इस बारे में बात करते हुए सुशांत ने कहा, "यदि कोई आपके काम को मान्यता देता है, तो स्वाभाविक रूप से अच्छा महसूस होता है. लेकिन, मैं किसी पुरस्कार की चाह नहीं रखता."

सुशांत मानते हैं कि फिल्म की शूटिंग के साथ ही उनका काम खत्म हो जाता है, इसलिए वह शूटिंग को दौरान काफी सचेत रहते हैं. उन्होंने खुद को स्वार्थी बताते हुए कहा कि वह बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों की चिंता नहीं करते हैं. सुशांत ने कहा, "मेरा लिए फिल्म के सेट पर रहना और उसकी शूटिंग करना सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण बात है."

टिप्पणियां
सुशांत इन दिनों अपनी फिल्म 'राब्ता' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह अभिनेत्री कृति सेनन के साथ नजर आएंगे. दिनेश विजन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 जून को रिलीज हो रही है और इसमें सुशांत कृति के रोमांस के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस भी देखने को मिलेंगे. एक्शन दृश्यों में परेशानी के सवाल पर सुशांत ने कहा कि वे पिछले 18 सालों से काम कर रहे हैं और काम के साथ-साथ वह खुद की तलाश भी कर रहे हैं. उन्हें एक्शन दृश्यों में कोई परेशानी नहीं होती है.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement