NDTV Khabar

जैकलीन को लेकर ड्राइव पर निकले सुशांत सिंह राजपूत, करण जौहर ने दिखाई झलक

78 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जैकलीन को लेकर <i>ड्राइव</i> पर निकले सुशांत सिंह राजपूत, करण जौहर ने दिखाई झलक

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिज ने शुरू की ड्राइव की शूटिंग.

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज के साथ अपनी आगामी फिल्म ड्राइव की शूटिंग शुरू कर दी है. तरुण मनसुखानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रही है. करण जौहर ने बुधवार को ट्विटर पर सुशांत और जैकलीन की फोटो शेयर की है जिसमें दोनों कैमरे के तरफ पीठ करके खड़े हैं और उनके सामने एक कार खड़ी है, सुशांत ने हाथ में क्लैपबोर्ड लिया हुआ है जिस पर फिल्म का नाम लिखा है.

फोटो शेयर करते हुए करण ने लिखा, "फ्रेंचाइज फन शुरू होता है अब. तरुण मनसुखानी के निर्देशन में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिज अभिनीत ड्राइव की शूटिंग आज से शुरू. सीरीज की पहली फिल्म."
 
करण जौहर के ट्वीट से यह साफ जाहिर हो रहा है कि यह हॉलीवुड के फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की फिल्मों की तरह ही फिल्मों की एक सीरीज होगी. इस फिल्म से तरुण मनसुखानी करीब आठ साल बाद फिल्म निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. करण जौहर को कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और कभी अलविदा न कहना जैसी फिल्मों में असिस्ट करने के बाद तरुण ने साल 2008 में आई फिल्म दोस्ताना से निर्देशक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. निर्देशक के तौर पर यह तरुण की दूसरी फिल्म होगी.

तरुण मनसुखानी ने ट्वीट कर कहा, "सात साल, 345 दिनों के बाद मैं सेट पर वापिस लौटा."
 
सुशांत सिंह राजपूत कृति सेनन के साथ अपनी फिल्म राब्ता की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इसके साथ-साथ वह चंदा मामा दूर के में भी काम कर रहे हैं. वहीं जैकलीन फर्नांडिज ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हाल ही में फिल्म रीलोड की शूटिंग खत्म की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement