क्या आपने देखा बेटी अलिसाह के साथ सुष्मिता सेन का क्यूट डांस?

क्या आपने देखा बेटी अलिसाह के साथ सुष्मिता सेन का क्यूट डांस?

सुष्मिता और उनकी बेटी अलिसाह के डांस वीडियो का स्क्रीनशॉट.

खास बातें

  • सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना और अलिसाह का वीडियो
  • अपनी बेटियों के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताती हैं सुष्मिता
  • हाल ही में बेटियों के साथ बीचसाइड हॉलीडे पर गई थीं सुष्मिता
नई दिल्ली:

अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों को अपना पूरा समय देती हैं. उन्होंने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी छोटी बेटी अलिसाह के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे दोनों एड शीरन के शेप ऑफ यू गाने पर डांस कर रही हैं. सात साल की अलिसाह अपने डांस में सुष्मिता का पूरा साथ दे रही हैं. इस वीडियो में अलीसाह सुष्मिता के साथ डांस करने की अपनी कोशिश में बेहद क्यूट लग रही हैं, वहीं बीच में वह सुष्मिता को पकड़ लेती हैं, लेकिन सुष्मिता अपना डांस जारी रखे हुए हैं. यह वीडियो असल में सुष्मिता के बीचसाइड वेकेशन वीडियोज का एक मोंटाज है जिसमें उनकी बड़ी बेटी रेनी भी नजर आ रही है.

वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा है, "जब भी आपको बैठकर समय बिताने और डांस करने के बीच किसी एक चुनना हो मैं उम्मीद करती हूं कि आप डांस करेंगे."

यहां देखें सुष्मिता और अलिसाह के डांस का वीडियोः
 

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on



इस महीने की शुरुआत में सुष्मिता ने अपने बड़ी बेटी रेनी का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ग्रैमी विजेता सिंगर एडेल के एल्बम 25 का हैलो गाना गाती नजर आ रही थीं.
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on



रेनी और अलीसाह सुष्मिता सेन की गोद ली हुई बेटियां हैं और सुष्मिता की जिंदगी इन दोनों के इर्द गिर्द ही घूमती है. सुष्मिता अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स में उनकी तस्वीरें और उनसे जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं.

साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम करने वाली सुष्मिता सेन इस साल इस प्रतियोगिता में बतौर जज शामिल हुई थीं. साल 1996 की फिल्म दस्तक के बॉलीवुड में कदम रखने वाली सुष्मिता ने बीवी नंबर 1, मैंने प्यार क्यों किया, सिर्फ तुम, मैं हूं न और फिलहाल जैसी फिल्मों में काम किया है. साल 2015 की बंगाली फिल्म निर्बाक सुष्मिता की आखिरी फिल्म थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com