NDTV Khabar

ऋतिक रोशन पर कंगना रनोट के आरोप, सुजैन खान ने दिया करारा जवाब!

कंगना रनोट पर तंच कसते हुए ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन खान ने लिखा, "किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके."

1.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन पर कंगना रनोट के आरोप, सुजैन खान ने दिया करारा जवाब!

सुजैन खान, ऋतिक रोशन और कंगना रनोट.

खास बातें

  1. टीवी शो के जरिए कंगना ने ऋतिक पर लगाए गंभीर आरोप
  2. आरोपों से घ‍िरे ऋतिक के सपोर्ट में आईं सुजैन खान
  3. किसी आरोप में इतनी शक्ति नहीं कि एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके: सुजैन
मुंबई: आगामी फिल्म 'सिमरन' के प्रमोशन के लिए कंगना रनोट हाल ही में इंडिया टीवी के शो 'आपकी अदालत' पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने और ऋतिक रोशन के कथित रिलेशनशिप पर खुलकर बात की. नेशनल टेलीविजन पर कंगना ने ऋतिक और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए. कंगना के आरोपों ने ऋतिक के 'काबिल' सफर पर सवालियां निशान लगाए, ऐसे में उनका बचाव करने सुजैन खान उतरीं. ऋतिक से तलाक ले चुकीं सुजैन ने उनके सपोर्ट में एक ट्वीट कर कंगना के आरोपों पर करारा जवाब दिया हैं.

ये भी पढ़ें: इग्नोर करने पर भी जोर देता रहा फैन, सलमान खान ने छिना फोन और...सुजैन ने ऋतिक के साथ एक तस्वीर जारी कर यह लिखा कि वे उनपर पूरा विश्वास करती हैं और आगे भी करती रहेंगी. कंगना पर तंच कसते हुए सुजैन ने लिखा, "किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके."

ये भी पढ़ें: कंगना रनोट ने रोकर बितायीं रातें अब ऋतिक रोशन से चाहिए पब्लिकली माफी

मालूम हो कि, ऋतिक और सुजैन 2014 में तलाक ले चुके हैं, बावजूद इसके अक्सर दोनों को साथ देखा गया है. खासतौर पर जब बात बच्चों की आती है, तो ऋतिक-सुजैन साथ आने से परहेज नहीं करते. सुजैन का ट्वीट यह साबित करता है कि उनके और ऋतिक के बीच कोई मनमुटाव नहीं है और वे हमेशा ऋतिक को सपोर्ट करती रहेंगी.
 
kangana hrithik
'कृष 3' के सीन में ऋतिक रोशन और कंगना रनोट.

वहीं, कंगना रनोट और ऋतिक रोशन के बीच हुआ विवाद लंबे वक्त से ठंडे पड़ा था, इस मामले में कंगना ने हालिया इंटरव्यू में तल्ख लहजे में ऋतिक से माफी की मांग कर डाली. बता दें कि कंगना और ऋतिक के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ जब ऋतिक को कंगना ने फिल्‍म प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्‍यू में 'सिली एक्‍स' कह दिया था. इसके बाद दोनों के बीच लीगल नोटिस जारी कर विवाद शुरू हो गया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement