'मैं शाहरुख खान बनना चाहती थी' : स्‍वरा भास्‍कर

'मैं शाहरुख खान बनना चाहती थी' : स्‍वरा भास्‍कर

खास बातें

  • शाहरुख, सलमान की तरह सालों तक स्‍टारडम संभालना मुश्किल: स्‍वरा भास्‍कर
  • स्‍वरा एनजीओ युवा परिवर्तन के 20 साल पूरे होने के कार्यक्रम में पहुंचीं
  • जल्‍द ही फिल्‍म 'अनारकली ऑफ आरा' में नजर आने वाली हैं स्‍वरा भास्‍कर
नई दिल्‍ली:

एक्‍ट्रेस स्वरा भास्कर आज बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं. उन्‍हें उनके उम्‍दा अभिनय के लिए जाना जाता है लेकिन स्‍वरा भास्‍कर खुद इस इंडस्‍ट्री में किसी और की तरह बनना चाहती हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के स्‍वरा ने सोचा था कि एक दिन वह सुपरस्टार शाहरुख खान की तरह 'लोकप्रिय एक्टर' बनेंगी. स्वरा (28) एनजीओ युवा परिवर्तन के 20 साल पूरे होने के अवसर पर बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार स्‍वरा भास्‍कर ने इस मौके पर कहा, 'मैं बॉलीवुड नायिका नहीं बनना चाहती बल्कि शाहरुख खान की तरह बनना चाहती थी. मैंने सोचा था कि मैं एक दिन उनकी तरह लोकप्रिय कलाकार बनूंगी. एक कलाकार एक बड़ा स्टार बन सकता है, लेकिन शाहरुख, सलमान या आमिर की तरह 25 सालों तक अपनी मजबूत स्थिति बनाए रखना मुश्किल है.'

स्‍वरा ने इस मौके पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़ी मुश्किलों और परेशानियों के बारे में भी बात की. स्‍वरा ने कहा बाहर से आए कलाकारों के सामने भीड़ में अपनी पहचान बनाने की चुनौती होती है. उन्होंने फिल्म उद्योग के सकारात्मक पक्ष के बारे में बताया कि यहां हमेशा अच्छे काम की पहचान और कद्र होती है. स्‍वरा ने अपनी इस बात पर एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी का उदाहरण दिया, जिन्होंने अपनी दमदार अभिनय क्षमता से फिल्म उद्योग में पहचान बनाई है.

आईएएनएस के अनुसार फिल्म 'निल बट्टे सन्नाटा' की अभिनेत्री कहती हैं कि भले ही बड़े-बुजुर्गो को यह पसंद न आए लेकिन बाहर निकलकर दुनिया का सामना करने के लिए अड़ियल रुख अख्तियार करना पड़ता है. बता दें कि स्‍वरा हाल ही में ट्रैफिक पुलिस के लिए बनाए गए एक वीडियो का भी हिस्‍सा बनी हैं. स्‍वरा ने कहा कि वह इस बात से काफी खुश हैं कि किसी ने ट्रैफिक पुलिस के लोगों की परेशानी को समझा.
 


बता दें कि स्वरा भास्‍कर इन दिनों अपनी फिल्‍म 'अनारकली ऑफ आरा' के प्रमोशन में लगी हैं. इस फिल्‍म में वह एक गायिका के किरदार में नजर आएंगी. अविनाश दास के निर्देशन वाली यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी. हाल ही में स्‍वरा की करीबी दोस्‍त सोनम कपूर ने इस फिल्‍म का टीजर रिलीज किया और स्‍वरा भास्‍कर की काफी तारीफ भी की है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर प्रिया और संदीप कपूर हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com