NDTV Khabar

स्‍वरा भास्‍कर ने शाहरुख खान के साथ फिल्‍म करने से किया मना, जानिए क्‍या है वजह...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्‍वरा भास्‍कर ने शाहरुख खान के साथ फिल्‍म करने से किया मना, जानिए क्‍या है वजह...

खास बातें

  1. स्‍वरा भास्‍कर को ऑफर किया गया शाहरुख खान की मां का रोल
  2. शाहरुख खान आनंद एल राय की फिल्‍म में निभाएंगे बौने व्‍यक्ति की भूमिका
  3. स्‍वरा भास्‍कर, शाहरुख खान के साथ करना चाहती थीं काम
नई दिल्‍ली: स्‍वरा भास्‍कर ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान कहा था कि वह शाहरुख खान की तरह बनना चाहती हैं. लेकिन अब जब उन्‍हें शाहरुख के साथ फिल्‍म करने का मौका मिला है तो उन्‍होंने इसे ठुकरा दिया है. दरअसल स्‍वरा भास्‍कर को डायरेक्‍टर आनंद एल राय की फिल्‍म में शाहरुख खान की मां बनने का ऑफर दिया गया. डीएनए की खबर के अनुसार वैसे तो स्‍वरा ने डायरेक्‍टर आनंद एल राय को अपनी इस फिल्‍म में खुद को लेने को अप्रोच किया था क्‍योंकि वह खुद शाहरुख के साथ काम करना चाहती थीं. स्‍वरा ने 'तनु वेड्स मनु' के डायरेक्‍टर रह चुके आनंद राय से कहा था कि वह शाहरुख खान की बहन या उनकी बेटी का किरदार निभाना चाहती हैं. डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्‍टर आनंद राय ने स्‍वरा को शाहरुख खान की मां का ऑफर दिया क्‍योंकि वही एक किरदार फिल्‍म में बचा था, लेकिन स्‍वरा ने इस रोल के लिए मना कर दिया है.

टिप्पणियां
बता दें कि इस फिल्‍म में शाहरुख खान एक बौने व्‍यक्ति के किरदार में नजर आएंगे और अपने इस किरदार के बारे में शाहरुख खान ने खुद ट्वीट कर के जानकारी दी थी.
 
यह फिल्‍म के रोमांटिक फिल्‍म होगी और इससे ज्‍यादा जानकारी सामने नहीं आई है. इस फिल्‍म के बारे में बातते हुए डायरेक्‍टर आनंद राय ने पिछले साल आईएएनएस को बताया था, 'मैं कहानी के बारे में नहीं बताना चाहता. अभी के लिए मैं इसे सिर्फ अपने तक ही रखे हुए हूं. उम्‍मीद है कि मैं अपने दर्शकों के लिए एक अच्‍छी फिल्‍म लाऊं. लेकिन हां यह कह सकते हैं कि क्‍योंकि इसमें शाहरुख खान हैं तो जरूर ही यह फिल्‍म रोमांटिक फिल्‍म होगी.'

इसी बीच स्‍वरा भास्‍कर ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि वह बॉलीवफड में शाहरुख खान की तरह प्रसिद्ध बनने आई हैं. उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था, 'मैं शाहरुख खान की तरह बनना चाहती हूं और एक बॉलीवुड हीरोइन नहीं बनना चाहती.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement