'तानाजी' फर्स्ट लुक: रणवीर सिंह के बाद अब मराठा योद्धा का किरदार निभाएंगे अजय देवगन

अजय देवगन द्वारा ट्विटर पर जारी किए गए फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के पोस्टर से साफ है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होगी.

'तानाजी' फर्स्ट लुक: रणवीर सिंह के बाद अब मराठा योद्धा का किरदार निभाएंगे अजय देवगन

'तानाजी' 2019 में रिलीज होगी.

खास बातें

  • 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का पहला पोस्टर रिलीज
  • मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे पर आधारित होगी फिल्म की कहानी
  • ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी
नई दिल्ली:

अभिनेता अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म का ऐलान ट्विटर पर कर दिया है. यह एक पीरियड फिल्म होगी जिसकी कहानी मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के किरदार पर आधारित होगी. 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' नामक इस फिल्म के पोस्टर में अजय तलवार की ढाल से अपना चेहरा छिपाते दिख रहे हैं. पोस्टर में अजय का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन इससे साफ है कि फिल्म में हमें जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा. हिंदी जगत में इससे पहले 'बाजीराव मस्तानी' और 'जोधा अकबर' जैसी ऐतिहासिक फिल्मों को काफी पसंद किया गया है. 2015 में आई फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में रणवीर सिंह ने मराठा योद्धा का किरदार निभाया था, आने वाली फिल्म में अजय देवगन भी ऐसा ही रोल निभाएंगे. अब देखना होगा कि अजय इस फिल्म में दर्शकों को क्या नया परोसते हैं.

ट्विटर पर अजय ने बताया कि फिल्म में वह सूबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभा रहे हैं. इसके साथ अजय ने कहा कि तानाजी भारतीय इतिहास के गुमनाम योद्धा में से एक हैं. फिल्म में तानाजी अपने राजा छत्रपति शिवाजी, मिट्टी और लोगों के लिए लड़ते हैं. 

ये भी पढ़ें:
17 साल बाद काजोल ने खोला राज, अजय देवगन से शादी का फैसला क्यों लिया था
क्‍या! 45 साल की तब्‍बू के सिंगल होने की वजह हैं अजय देवगन...


बताते चलें कि, महाराष्ट्र के इतिहास में तानाजी सिंहगढ़ के युद्ध (1670) में मुगल सेना को हराने के लिए प्रसिद्ध हैं. ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी. फिल्म का सह-निर्माण वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स कर रही हैं.
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

मामूल हो कि, इस साल सितंबर में अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' भी रिलीज होने वाली है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसके अलावा अजय देवगन फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. 

VIDEO: अजय देवगन ने खोले बचपन के राज़...


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com