NDTV Khabar

प्रोग्राम से ठीक पहले तापसी पन्नू ने किया आने से इनकार, वजह कर देगी हैरान!

तापसी पन्नू खुद काले धन के खिलाफ हैं और मानती हैं कि देश की जनता को सरकार के साथ काले धन से लड़ाई में खड़ा होना चाहिए और डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा देना चाहिए.

189 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रोग्राम से ठीक पहले तापसी पन्नू ने किया आने से इनकार, वजह कर देगी हैरान!

29 वर्षीय तापसी पन्नू इन दिनों फिल्म 'जुड़वां 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

खास बातें

  1. आयोजकों से कैश लेने को तैयार नहीं थीं तापसी, इसलिए इवेंट को कहा न
  2. हमें इसी तरह काले धन के खिलाफ लड़ाई में साथ देना चाहिए : तापसी पन्नू
  3. किसी भी तरह काले धन का ट्रांसजैक्शन हमारे ज़रिये न हो : तापसी पन्नू
नई दिल्ली: 'पिंक', 'बेबी', 'नाम शबाना' जैसी अच्छी और संदेश देने वाली फिल्में में नजर आ चुकीं अभिनेत्री तापसी पन्नू ने देश के बेहतरीन नागरिक होने का सबूत दिया है और काले धन को न कहा है. तापसी ने एक इवेंट पर जाने से इसलिये इंकार कर दिया क्योंकि उसके आयोजक तापसी को सारे पैसे कैश में देना चाह रहे थे. सूत्रों के मुताबिक, तापसी को मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में एक इवेंट करने जाना था. सारी बातें तय हो चुकी थीं और तापसी भी जाने को तैयार थीं. मगर वहां जाने से ठीक 2 दिन पहले तापसी से आयोजकों ने कैश में पैसे लेने को कहा, जिससे तापसी नाखुश हुईं. तापसी ने आयोजकों से चेक या ऑनलाइन ट्रांसफर के लिए कहा मगर ऐसा नहीं हुआ, इसलिए तापसी ने इस इवेंट पर जाने से इनकार कर दिया.
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on


दरअसल, तापसी खुद काले धन के खिलाफ हैं और मानती हैं कि देश की जनता को सरकार के साथ काले धन से लड़ाई में खड़ा होना चाहिए और डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा देना चाहिए.

इन दिनों 'जुड़वां 2' की शूटिंग में व्यस्त तापसी ने एक अख़बार को दिए बयान में कहा, "हमारी सरकार ने बड़ा कदम उठाया है इस देश में काले धन से लड़ाई के खिलाफ और हमें इसी तरह काले धन के खिलाफ इस लड़ाई में साथ देना चाहिए. हम जिस तरह सफर करते हैं या पैसों को इन्वेस्ट करते हैं, उसमें कैश की कोई जरूरत नहीं होती है. हमें ऐसा करना चाहिए ताकि किसी भी तरह काले धन का ट्रांसजैक्शन हमारे ज़रिये न हो."

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement