NDTV Khabar

तापसी पन्नू की 'आनन्दो ब्रह्मा' 18 अगस्त को रिलीज होगी

यह फिल्म तापसी की 'पिंक' और 'नाम शबाना' जैसी हिंदी फिल्मों के बाद पहली तेलुगू फिल्म होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तापसी पन्नू की 'आनन्दो ब्रह्मा' 18 अगस्त को रिलीज होगी

खास बातें

  1. 'पिंक' और 'नाम शबाना' के बाद 'आनन्दो ब्रह्मा' में दिखेंगी तापसी
  2. यह मल्टी-स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी
  3. डायरेक्टर ने नहीं सोचा था कि 'पिंक' के बाद तापसी यह फिल्म करेंगी
नई दिल्ली: अभिनेत्री तापसी पन्नू की आगामी तेलगू फिल्म 'अानन्दो ब्रह्मा' के निर्माताओं ने बुधवार को घोषणा की कि यह मल्टी-स्टारर हॉरर-कॉमेडी 18 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा निर्माताओं ने आधिकारिक पोस्टर में की है. यह फिल्म तापसी की 'पिंक' और 'नाम शबाना' जैसी हिंदी फिल्मों के बाद पहली तेलुगू फिल्म होगी. माही राघव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रीनिवास वेनेला किशोर, शंकर और थगुबोटू रमेश भी शामिल हैं. 
 

‪18th August 2017 it is! ‬ ‪#AnandoBrahma ‬

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on


तापसी ने 'अानन्दो ब्रह्मा' की पटकथा 'पिंक' की पटकथा से पहले सुनी थी. राघव ने कहा, "मैंने तापसी को दिसंबर 2015 में इसकी कहानी सुनाई थी और मुझे इस विषय को धरातल पर उतारने में एक साल लग गया. तब 'पिंक' रिलीज नहीं हुई थी और मुझे लगा कि वह मेरी फिल्म करेंगी. मैं निर्माता और पटकथा को अंतिम रूप देने में व्यस्त हो गया, तब तक 'पिंक' रिलीज हो गई और उन्होंने इससे सबका दिल जीत लिया."

राधव ने नहीं सोचा था कि वह पिंक के बाद भी यह फिल्म करेंगी. इस बारे में उन्होंने कहा, "पिंक के बाद मैंने नहीं सोचा कि वह मेरी फिल्म करेंगी. मैंने सोचा कि वह बॉलीवुड में व्यस्त हो जाएंगी और उनके पास मेरी फिल्म के लिए समय नहीं होगा. लेकिन उन्होंने मेरी फिल्म पर बहुत विश्वास दिखाया. जब मैं इस फिल्म के निर्माता की खोज कर रहा था तब भी वह मेरे संपर्क में रहीं और मुझे प्रोत्साहित करती रहीं."

टिप्पणियां
इस फिल्म का निर्माण विजय और शशि ने 70 एमएम एंटरटेंमेंट बैनर तले किया है.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement