NDTV Khabar

'जुड़वा 2' में सलमान के साथ काम करने को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं तापसी पन्‍नू

'जुड़वा 2' साल 1997 की हिट फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल है जिसमें सलमान दोहरी भूमिका में थे. फिल्म की इस दूसरी कड़ी में सलमान खान की जगह अब वरण धवन नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जुड़वा 2' में सलमान के साथ काम करने को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं तापसी पन्‍नू
नई दिल्‍ली: तापसी पन्नू इन दिनों वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीस के साथ अपनी आने वाली फिल्‍म 'जुड़वा 2' की शूटिंग में बिजी हैं. तापसी ने इस फिल्‍म की ज्‍यादातर हिस्‍से की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह जल्‍द ही सलमान खान के साथ भी एक सीन शूट करने वाली हैं. लेकिन पूरी फिल्‍म शूट करने के बाद भी तापसी सबसे ज्‍यादा सलमान के साथ होने वाली इस शूटिंग के लिए एक्‍साइटेड हैं. 'जुड़वा 2' साल 1997 की हिट फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल है जिसमें सलमान दोहरी भूमिका में थे. फिल्म की इस दूसरी कड़ी में सलमान खान की जगह अब वरण धवन नजर आएंगे.

न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, जब तापसी से पूछा गया कि अब तक फिल्म का काम कहां तक पहुंचा है, तो इस पर पन्नू ने संवाददाताओं को बताया, 'फिल्म की शूटिंग अच्छी चल रही है, लगभग पूरी होने वाली है. अब बस दो गानें और सलमान के साथ एक सीन को शूट करना बाकी रह गया है. हम लोग बहुत जल्दी ही इन्हें शूट कर लेंगे... मैं उनसे मिलने के लिए काफी उत्सुक हूं, मेरे लिए यह पहली बार होगा कि मैं उनके साथ स्‍क्रीन साझा करूंगी.' पिछली फिल्म के दो गाने 'उंची है बिल्डिंग' और 'टन टना टन' को इस फिल्‍म में भी इस्‍तेमाल किया जा रहा है. इन गानों के लिए तापसी और जैकलीन ने खासी मेहनत की है.
 
varun jacqueline and taapsee pannu 650
'जुड़वा 2' के लिए अपने को-स्‍टार्स के साथ तैयारी करती तापसी पन्‍नू.

गुरुवार को हुए, ' स्पोर्ट्सपर्सन ऑफ द ईयर' पुरस्कार समारोह में तापसी ने कहा, 'इन दोनों गानों, 'उंची है बिल्डिंग' और 'टन टना टन' की शूटिंग करना काफी मजेदार रहा, मैं इसे खत्म नहीं करना चाहती थी. इन गानों को सुनकर मैं बड़ी हुई हूं इसलिए मैं उन दिनों के हिसाब से इस पर डांस कर सकती थी.' तापसी ने कहा कि अगर वह फिल्म स्टार नहीं होती तो वह एक खिलाड़ी बनना पसंद करती क्योंकि उन्हें खेल बहुत पसंद है. बता दें कि इस फिल्म में तापसी पन्‍नू रंभा कि किरदार में जबकि जैकलीन करिश्मा कपूर के किरदार में नजर आने वाली हैं. यह फिल्‍म 90 के दशक की सुपरहिट फिल्‍म रही थी.

'टन टना टन' गाने में वरुण धवन, जो खुद एक बेहतरीन डांसर हैं, वह जैकलिन के साथ ताल मिलाते हुए नजर आएंगे. जैकलीन उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने प्रमुख चार्ट बस्टर पार्टी संगीत दिए हैं. इस गीत में सरप्राइज़ पैकेज तापसी पन्नू होंगी, जो इन दोनों के साथ कदम से कदम मिलाते हुए नजर आएंगी.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement