रुपहले पर्दे पर 'आयरन लेडी' इरोम शर्मिला की भूमिका में नज़र आ सकती हैं तापसी पन्नू

रुपहले पर्दे पर 'आयरन लेडी' इरोम शर्मिला की भूमिका में नज़र आ सकती हैं तापसी पन्नू

मुंबई:

हो सकता है कि बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू रुपहले पर्दे पर 'आयरन लेडी' जाने वाली मणिपुर की इरोम शर्मिला की भूमिका निभाती नज़र आएं, क्योंकि ख़बरों के अनुसार तापसी इस ऑफर से बेहद उत्साहित हैं.

दरअसल निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता एक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसका नाम है 'इम्फाल'. यह फिल्म इरोम शर्मिला की बायोपिक होगी. फिल्म का निर्देशन करेंगे विकास के. द्विवेदी.

इरोम शर्मिला एक सिविल राइट्स एक्टिविस्ट हैं, जो मणिपुर और पूर्वोत्तर भारत के लोगों के अधिकारों के लिए लड़ने की खातिर करीब 16 साल तक भूख हड़ताल पर रहीं. इरोम ने पिछले महीने ही अपनी भूख हड़ताल खत्म की है और उनका इरादा राजनीति में आकर लड़ाई को जारी रखने का है. इसी लड़ाई की वजह से इरोम को 'आयरन लेडी' के नाम से जाना जाने लगा.

अब इस फिल्म की शूटिंग से पहले की तैयारियां जारी हैं, लेकिन यह अब तक घोषित नहीं हुआ है कि पर्दे पर 'आयरन लेडी' के रूप में कौन-सी अभिनेत्री दिखाई देगी. हालांकि बताया जा रहा है कि हंसल मेहता ने इस भूमिका के लिए तापसी पन्नू से संपर्क किया है, और संभव है कि वह खुशी-खुशी तैयार भी हो जाएं, क्योंकि सूत्रों के अनुसार, तापसी इस किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com