NDTV Khabar

'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' का पहला ट्रेलर हुआ जारी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई:

सुपरहिट फिल्म 'तनु वेड्स मनु' का सीक्वेल बनकर तैयार हो चुका है। इस सीक्वेल का नाम है 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स', जिसका पहला ट्रेलर मुम्बई में जारी किया गया। मौके पर फ़िल्म की पूरी टीम मौजूद थी।

'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से पहली फिल्म खत्म हुई थी। यानी तनु और मनु की शादी के बाद की कहानी।

यह फिल्म शादी के बाद की प्रेम कहानी है। इस सीक्वेल में शादी के बाद की नोकझोंक, उम्मीदें, टूटते सपने, दम तोड़ती ख्वाहिशें और कम होते आकर्षण को बड़ी सुंदरता और थोड़े मजाकिया अंदाज़ में दिखाया जाएगा। यह सच्चाई भी है कि शादी के बाद जिंदगी में काफी सारे बदलाव आते हैं।

ट्रेलर रिलीज के मौके पर फिल्म की टीम काफी उत्साहित दिखी और उन्हें उम्मीद है कि यह फिल्म भी पहली फिल्म की तरह कामयाब होगी।

कंगना रानाउत ने कहा कि आमतौर पर प्रेम कहानियों के क्लाइमेक्स में हीरो-हीरोइन शादी करके फिल्म की हैप्पी एंडिंग करते हैं, मगर 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' शादी के बाद की प्रेम कहानी है और फिल्म में पति-पत्नी के बीच के खट्टे-मीठे रिश्ते हैं और कहानी बड़े शहरों के जोड़े को दिखाएगी। साथ ही शादी के बाद के मसले और मुद्दों को भी दर्शाएगी।

वहीं फ़िल्म के हीरो आर माधवन ने कहा कि 'तनु मनु की शादी यह सोचकर हुई थी कि यह लड़की भोली-भाली-सी है। शादी के बाद आमतौर पर सारे सपने सुहागरात तक सिमट जाते हैं। उस एक रात के बाद जिंदगी एकदम बदल जाती है और सब कुछ धरा का धरा रह जाता है।

फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' 22 मई को रिलीज़ होगी।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शिवसेना नेता संजय राउत बोले- पाकिस्तानी आ सकते हैं भारत, हम बेलगाम क्यों नहीं जा सकते?

Advertisement