NDTV Khabar

'इनसाइड एज' में ड्रग एडिक्ट बने तनुज विरवानी, शूटिंग के लिए सूंघाते थे मिल्क पाउडर

'इनसाइड एज' वेब सीरीज में तनुज एक स्टार क्रिकेटर की भूमिका में हैं, जो नशे का आदि है...

81 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'इनसाइड एज' में ड्रग एडिक्ट बने तनुज विरवानी, शूटिंग के लिए सूंघाते थे मिल्क पाउडर

खास बातें

  1. 'इनसाइड एज' के लिए तनुज ने सूंघा मिल्क पाउडर
  2. वेब सीरीज में तनुज एक स्टार खिलाड़ी बने हैं, जिसे नशे की लत है
  3. दिन में कम से कम 15-20 बार दूध पाउडर सूंघा करते थे तनुज
नई दिल्ली: अभिनेता तनुज वीरवानी की आगामी वेब सीरीज 'इनसाइड एज' के ट्रेलर को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. सीरीज में तनुज एक स्टार क्रिकेटर की भूमिका में हैं, जो नशे का आदि है, जिसमें वह दूध पाउडर सूंघते नजर आ रहे हैं. वेब सीरीज में क्रिकेट की दुनिया के अंतर्दृष्टि की झलक देखने को मिलेगी. कार्यक्रम से जुड़े सूत्र ने बताया कि कार्यक्रम में तनुज का चरित्र एक स्टार खिलाड़ी का है जो नशे की लत है. इसके लिए अभिनेता को सभी दृश्यों के लिए दूध पाउडर का सहारा लेना पड़ा, जिसे वो हर बार सूंघते नजर आए.

सूत्र ने बताया, "तनुज दिन में कम से कम 15-20 बार दूध के पाउडर को सूंघा करते थे. अभिनेता ने फिल्मों को देख कर सीखा की आखिर किस तरह से इन पदार्थो का नशा किया जाता है. शॉट्स के बीच मे यह एक मनोरंजनदायक दृश्य बन जाता था, जिसे देख हर कोई हंसने पर मजबूर हो जाता था."

प्रोमो में तनुज वीरवानी को हॉटशॉट बल्लेबाज और स्टार क्रिकेटर के रूप में दिखाया गया है. तनुज ने बेहद बारिकी से स्टार क्रिकेटर के हावभाव को अपनाया और अपने किरदार के साथ न्याय किया है, जिसकी झलक प्रोमो में साफ नजर आ रही है. तनुज का कहना है, "क्रिकेट से उनका बेहद लगाव रहा है. इस भूमिका को निभाना उनके लिए सपना जैसा है. इसके लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग ली है."

देखें प्रोमो की झलक..

वेब सीरीज के निर्देशक करन अंशुमन हैं. इसका निर्माण एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और अमेजन ऑरिजनल ने किया है. इसका प्रसारण 10 जुलाई से अमेजन ऑरिजनल पर होगा.

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement