यह ख़बर 23 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

आमिर खान की फिल्म पीके का टीज़र रिलीज़

मुंबई:

मुंबई के एक मल्टीप्लेक्स में आमिर खान की फिल्म पीके का पहला टीज़र रिलीज़ किया गया। इस मौके पर आमिर खान के साथ फिल्म की हीरोइन अनुष्का शर्मा, निर्देशक राजू हिरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा माजुद थे।

फिल्म का ये पहला टीज़र था, जिसे मीडिया की मौजूदगी में देश और दुनिया के सामने पेश किया गया। इससे पहले फिल्म पीके के अलग-अलग पोस्टर्स को रिलीज़ करके फिल्म का प्रचार हो रहा था।

इस मौके पर फिल्म की कहानी के बारे में किसी ने बात नहीं की और कहा की कहानी के बारे में बात करने से फिल्म देखने का मज़ा चला जाएगा। लिहाज़ा फिल्म की कहानी पर सुस्पेंस अब भी बरक़रार है।

आमिर खान ने बस इतना कहा की मेरे 25 सालों के फ़िल्मी सफ़र में मैंने अनेको किरदार किए, जिसमे सबसे मुश्किल रोल यही है। आमिर ने ये भी कहा की इन 25 सालों की सभी फ़िल्में एक तरफ हैं और पीके एक तरफ है।

यानी आमिर ने ये साफ़ कह दिया की पीके उनकी सबसे बेहतरीन और सबसे ज़्यादा दिल के करीब फिल्म है।

वहीं फिल्म के निर्देशक ने बताया की उनकी फिल्म 3 इडियट्स की रिलीज़ से पहले ही इस फिल्म की कहानी का विचार उनके मन में आया था। 5 साल बाद वह फिल्म लेकर आ रहे हैं। इसलिए कुछ तो ख़ास है फिल्म में।

वैसे फिल्म का टीज़र देखकर ये ज़रूर महसूस हुआ की आमिर के झोले में वाकई एक और ऐसा किरदार आया है जो अनोखा है और चुनौतियों से भरा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म इस क्रिसमस पर रिलीज़ होगी और इसलिए प्रमोशन अब और जोर पकड़ेगा। पीके के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने कहा की फिल्म की ज़रूरत के मुताबिक इसकी पब्लिसिटी होगी। पोस्टर से प्रचार शिरू हुआ था। अब टीज़र रिलीज़ किया है। इसके बाद गानों को रिलीज़ करेंगे और फिल्म की रिलीज़ के वक्त कुछ डायलॉग के प्रोमो को रिलीज़ किया जाएगा।