Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

टर्मिनेटर आर्नोल्ड श्वार्जेनेगर की वापसी, 25 अगस्त को रिलीज होगी टर्मिनेटर-2 3 डी

टर्मिनेटर-2ः द जजमेंट डे फिर से रिलीज हो रही है, इस बार इसे 3डी वर्जन में लाया जा रहा है. यह आर्नोल्ड की सबसे सफल फिल्मों में से है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टर्मिनेटर आर्नोल्ड श्वार्जेनेगर की वापसी, 25 अगस्त को रिलीज होगी टर्मिनेटर-2 3 डी

टर्मिनेटर-2ः द जजमेंट डे 3डी का पोस्टर

खास बातें

  1. 26 साल बाद लौट रही है टर्मिनेटर-2
  2. आर्नोल्ड की सुपरहिट फिल्मों से एक है यह
  3. टर्मिनेटर सीरीज की सबसे सफल फ्रेंचाइजी है
नई दिल्ली:

बात 1991 की है. मशीनों की जंग को लेकर एक फिल्म रिलीज हुई और यह फिल्म दुनिया भर में सुपरहिट रही. इसके बाद इसके कई पार्ट बने लेकिन वह ऐसी सफलता अर्जित नहीं कर सके, जैसी इस फिल्म ने की थी. अब लगभग 26 साल बाद इस फिल्म की फिर से वापसी हो रही है. ढाई दशक पहले यह फिल्म 2डी में रिलीज हुई थी, लेकिन अब यह 3डी में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का नाम है टर्मिनेटर-2ः द जजमेंट डे.

टिप्पणियां


टर्मिनेटर-2 को जेम्स कैमरून ने बनाया था. अब इसे रीमास्टर किया गया है. इस फिल्म में भविष्य से आए दो रोबोट की लड़ाई को दिखाया गया था. एक रोबोट का लक्ष्य भविष्य के लीडर बच्चे को मारना था जबिक दूसरे का टारगेट उसे बचाना था. आर्नोल्ड के इस किरदार को बेहद सराहा गया था. अब इसका नया संस्करण इंग्लिश के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगा. भारतीय दर्शकों के लिए इससे मजेदार क्या होगा कि आर्नोल्ड, टर्मिनेटर, 3डी और हिंदी का संगम एक साथ मिले. 


वैसे भी हॉलीवुड फिल्मों का भारत में बड़ा बाजार बन गया है. कई फिल्मों ने तो बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों तक को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. फास्ट ऐंड फ्यूरियस, अवेंजर्स जैसी फिल्मों ने तो 100 करोड़ रु. तक के आंकड़े को छुआ है. 3डी में टर्मिनेटर का आना ऐसे दौर में वाकई नजर रखने वाली बात है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... चलती ट्रेन से लटककर स्टंट कर रहा था लड़का, हाथ फिसला और हुआ ऐसा, रेल मंत्री बोले- 'ये बहादुरी नहीं मूर्खता है...' देखें Video

Advertisement