‘सिटी लाइट्स’ के बाद ठहर गया था इस एक्ट्रेस का करियर, पढ़िए- फिर किसका मिला साथ...

‘सिटी लाइट्स’ के बाद ठहर गया था इस एक्ट्रेस का करियर, पढ़िए- फिर किसका मिला साथ...

पत्रलेखा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री पत्रलेखा ने हंसल मेहता की फिल्म ‘सिटी लाइट्स’ में एक ग्रामीण महिला की भूमिका के लिए आलोचकों से काफी सराहना हासिल की थी, लेकिन उनका कहना है कि फिल्म के बाद उन्हें काम की कोई और पेशकश नहीं मिली और वह काम की तलाश में फिल्मकार महेश भट्ट के पास गईं।

पत्रलेखा ने कहा कि ‘फिल्म सिटी लाइट्स के बाद मुझे कोई काम नहीं मिला। मैं महेश सर के पास गई और उनसे कहा कि कृपया मुझे काम दें। इसके बाद उन्होंने मुझे विक्रम (भट्ट) सर से मिलने के लिए कहा।’ पत्रलेखा ने अपनी नई फिल्म ‘लव गेम्स’ के प्रचार के दौरान यहां संवाददाताओं से कहा कि ‘मैं लव गेम्स देने के लिए दोनों की शुक्रगुजार हूं। लोग मुझे मेरे (अभिनय में) बदलाव के लिए बधाई दे रहे हैं, लेकिन इसका श्रेय विक्रम सर को जाता है।’ 26 साल की पत्रलेखा फिल्म में रमोना रायचंद नाम की एक अमीर आकषर्क महिला के किरदार में हैं।

फिल्म के निर्देशक विक्रम भट्ट ने पत्रलेखा की तारीफ करते हुए कहा कि‘पत्रलेखा इस भूमिका में शानदार रही हैं और उनमें काफी धर्य एवं साहस है। मैंने उनसे कहा था कि उन्हें आरामतलब स्थिति से बाहर निकलना होगा और उन्होंने किसी चीज के लिए मना नहीं किया।’ एरोटिक-ड्रामा फिल्म में पत्रलेखा के साथ नवोदित अभिनेता गौरव अरोड़ा और अभिनेत्री तारा अलीशा बेरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म आठ अप्रैल को रिलीज होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)