NDTV Khabar

फिल्म प्रेम रतन धन पायो का ट्रेलर हुआ जारी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्म प्रेम रतन धन पायो का ट्रेलर हुआ जारी

फिल्म का ट्रेलर जारी करने के कार्यक्रम में मौजूद सलमान, सोनम, अनुपम खेर आदि।

मुंबई:

मुम्बई के एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म प्रेम रतन धन पायो का पहला ट्रेलर जारी किया गया। इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम सलमान खान, सोनम कपूर, अनुपम खेर, नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर, दीपक डोबरियाल, अरमान कोहली आदि मौजूद थे।

16 साल बाद जोड़ी की वापसी
यहां मीडिया ने सबसे पहले सूरज बड़जात्या और सलमान खान की जोड़ी पर सवाल पूछे। 16 सालों बाद यह जोड़ी वापस आ रही है। इस जोड़ी ने मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं जैसी सफल फिल्में दी हैं। सलमान खान को परदे पर प्रेम भी सूरज ने ही बनाया। सलमान खान ने बताया की सूरज बड़जात्या उनके सबसे पसंदीदा निर्देशक हैं और सूरज अपनी फिल्मों से इस देश के संस्कार और सभ्यता को दिखाते हैं जो कहीं न कहीं खोती जा रही है।

टिप्पणियां

प्रेम की प्रेमिका सोनम
फिल्म में प्रेम की प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी सोनम कपूर, जो खुद को सलमान खान की सबसे बड़ी फैन मानती हैं।  इस फिल्म में सलमान की हीरोइन बनना उनके लिए एक सपने की तरह है। इस फिल्म में सलमान डबल रोल में नजर आने वाले हैं। हालांकि सलमान ने इस बात को राज बताते हुए फिल्म देखने की सलाह दी।


दीवाली पर होगी रिलीज
फिल्म प्रेम रतन धन पायो दीवाली के मौके पर रिलीज़ हो रही है। ट्रेड पंडितों ने पहले से ही कयास लगाना शुरू कर दिया है कि प्रेम रतन धन पायो बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड स्थापित करेगी। फिल्म में एक अहम रोल निभा रहे अनुपम खेर ने भी साफ कह दिया की यह फिल्म सलमान खान के जीवन की अब तक की सबसे बड़ी और सबसे बेहतरीन फिल्म होने वाली है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement