NDTV Khabar

द गाजी अटैक: फिल्‍म का पहला ट्रेलर हुआ रिलीज, अनदेखे समुद्री युद्ध की कहानी है 'द गाजी अटैक'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
द गाजी अटैक: फिल्‍म का पहला ट्रेलर हुआ रिलीज, अनदेखे समुद्री युद्ध की कहानी है 'द गाजी अटैक'

खास बातें

  1. करण जौहर की फिल्‍म 'द गाजी अटैक' पहला ट्रेलर आया सामने
  2. भारत-पाक के बीच समुद्री जंग की कहानी है फिल्‍म 'द गाजी अटैक'
  3. यह फिल्‍म 17 फरवरी को रिलीज हो रही है
नई दिल्‍ली: फिल्मकार करन जौहर ने मंगलवार को घोषणा की थी कि राना दग्गुबाती और तापसी पन्नू अभिनीत द्विभाषी फिल्म 'द गाजी अटैक' का ट्रेलर बुधवार को जारी होगा और अपने वादे पर खरे उतरते हुए आज यह ट्रेलर रिलीज हो गया है.

फिल्‍म के निर्माताओं का दावा है कि यह भारत की पहली फिल्‍म है जो समुद्र में लड़ी गई जंग के बारे में है. इस फिल्‍म का पहला ट्रेलर बुधवार को धर्मा प्रोडक्‍शन के फेसबुक पेज पर रीलिज किया गया. धर्मा प्रोडक्‍शन के फेसबुक पेज पर लिखा गया, ' यह भारत की पहली समुद्री जंग की फिल्‍म है. यह भारत-पाकिस्‍तान का युद्ध था जिसे आप अभी तक नहीं जानते थे.' इस फिल्‍म में राना डग्‍गुबाती और तापसी पन्‍नू की जोड़ी दिखाई देगी.

इस ट्रेलर की शुरुआत में ही बताया गया है कि भारत-पाक के बीच अब तक 4 जंग हुई हैं लेकिन शायद ही कोई जानता है कि इसके अलावा एक और जंग लड़ी गई थी. जो समुद्र के नीचे लड़ी गई थी. एक अहम बात यह है कि इस फिल्‍म में ओम पुरी भी एक अहम भूमिका में हैं. बता दें कि 6 जनवरी को ही ओम पुरी का निधन हो गया है.
 
the ghazi attack

इस फिल्‍म का तेलगु भाषा का ट्रेलर एक दिन पहले यानी 10 जनवरी को लॉन्‍च हो चुका है. संकल्प रेड्डी निर्देशित यह फिल्म पाकिस्तानी पनडुब्बी 'पीएनएस गाजी' के रहस्यमय ढंग से डूबने के बारे में हैं.  फिल्म आंशिक रूप से संकल्प रेड्डी की लिखी किताब 'ब्लू फिश' पर भी आधारित है. जहां राना नौसेना अधिकारी के रूप में नजर आएंगे, वहीं तापसी शरणार्थी के रूप में दिखाई देंगी. कहानी भारतीय पनडुब्बी 'एस21' के कार्यकारी अधिकारी और उनकी टीम के 18 दिनों तक पानी के अंदर रहने के बारे में है.

यहां देखें फिल्‍म 'द गाजी अटैक' का पहला ट्रेलर -



यह फिल्‍म 17 फरवरी को रिलीज हो रही है. बुधवार को जारी इस ट्रेलर को आते ही इंटरनेट पर अच्‍छा रिस्‍पांस मिला है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement