NDTV Khabar

कुमार विश्‍वास ने कपिल शर्मा के शो पर महिलाओं के लिए बोला कुछ ऐसा कि हो गई एफआईआर

कुमार विश्‍वास के खिलाफ महिलाओं के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई गई है. मामला दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है.

1.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमार विश्‍वास ने कपिल शर्मा के शो पर महिलाओं के लिए बोला कुछ ऐसा कि हो गई एफआईआर

कुमार विश्‍वास, कपिल शर्मा के शो में 1 जुलाई को नजर आए थे.

खास बातें

  1. 1 जुलाई के एपिसोड में 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए थे विश्‍वास
  2. कुमार विश्‍वास ने शो में की महिलाओं पर टिप्‍पणी
  3. दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में हुआ है मामला दर्ज
नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा के शो की रौनक पिछले हफ्ते लौटती सी नजर आई, जब शनिवार के एपिसोड में चंदन प्रभाकर वापिस लौटकर आए तो वहीं रविवार के एपिसोड में भारती सिंह बबली बनकर इस शो से जुड़ीं. लेकिन लगता है, विवाद इस शो का और कपिल का इतनी जल्‍दी पीछा नहीं छोड़ने वाले हैं. 1 जुलाई के एपिसोड में 'द कपिल शर्मा शो' में आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास, प्रसिद्ध कवि डॉक्‍टर राहत इंदौरी और शायदा शबीना अदीब नजर आए. इसी शो में कुमार विश्‍वास महिलाओं के लिए कुछ ऐसा बोल गए कि कानूनी मामले में फंस गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुमार विश्‍वास के खिलाफ महिलाओं के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई गई है. मामला दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है. एफआईआर में कहा गया है कि कुमाश विश्वास ने शो में महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक और अभद्र टिप्पणी की है.

दरअसल शो में कुमार विश्वास ने कांग्रेसी नेता और इस शो में नजर आने वाले नवजोत सिंह सिद्धू पर टिप्‍पणी करते हुए कहा था, 'चुनाव के समय अपने मोहल्ले या स्थानीय चुनाव लड़ने में सबसे बड़ी परेशानी यह होती है कि जिस लड़की से आपका अफेयर चल रहा हो, उसके पति को भी जीजाजी कहना पड़ता है. जीजाजी वोट दे देना, सामान तो आप ले ही गए हैं.' मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शिकायतकर्ता ने कहा कि जब वह अपनी बेटी के साथ यह शो देख रहे थे तो बेटी ने अपनी मां से पूछा, 'मम्मी क्या हम शादी के बाद सामान हो जाएंगे? महिलाएं क्या वस्तु होती हैं?' इसके बाद शिकायतकर्ता ने एफआईआर दर्ज कराई.
 
याद दिला दें कि कुमार विश्‍वास पहली बार ऐसे विवाद का शिकार नहीं हुए हैं. इससे पहले जनवरी, 2014 में केरल की नर्सों पर अपने बयान के बाद भी कुमार विश्‍वास को माफी मांगनी पड़ी थी.
  बता दें कि कपिल शर्मा के शो से इससे पहले भी कई विवाद जुड़े रहे हैं. कुछ महीनों पहले अपनी टीम से हुए झगड़े के बाद कपिल शर्मा का साथ उनके साथियों ने छोड़ दिया है. इस शो से कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा अलग हो चुके हैं. हाल ही में शो पर चंदन प्रभाकर फिर से वापिस आए हैं. कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस' में साथ काम कर चुकी भारती सिंह भी अब कपिल के शो से जुड़ गई हैं.

बॉलीवुड से जुड़ी अन्य ताजातरीन ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement