NDTV Khabar

क्‍या! कृष्‍णा नहीं, बल्कि कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगी भारती सिंह और बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया

भारती हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया के साथ सेलेब्रिटी डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 8' में नजर आ चुकी हैं. खबरें हैं कि भारती कपिल के इस शो में भी अकेले नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही शामिल होने वाली हैं.

919 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या! कृष्‍णा नहीं, बल्कि कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगी भारती सिंह और बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया

कपिल शर्मा के साथ भारती सिंह.

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के शो में नजर आ सकती हैं कॉमेडियन भारती सिंह
  2. कपिल की टीम के साथ नए शो में नजर आएगी कपिल की टीम
  3. 'काॅमेडी सर्कस' में साथ नजर आ चुके हैं भारती और कपिल
नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा के शो के सभी कलाकारों ने उनका साथ छोड़ दिया और अब खबरें हैं कि जल्‍द ही कपिल का शो छोड़ कर गए सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा अब जल्‍द ही कपिल के प्रतिद्वंदी कृष्‍णा अभिषेक के साथ अब सोनी के ही एक नए कॉमेडी शो में नजर आने वाले हैं. लेकिन लगता है कि कपिल भी हारने वालों में से नहीं हैं और उन्‍होंने अब इस नहले पर अपना दहला मारा है. कृष्‍णा के साथ जहां कपिल के रूठे हुए साथी चले गए हैं, तो वहीं अब कपिल ने कृष्‍णा की पार्टनर भारती सिंह को अपने साथ मिलाने की तैयारी कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कृष्‍णा के साथ कई शोज में उनकी पार्टनर बन चुकी कॉमेडियन भारती सिंह अब जल्‍द ही कपिल के शो का हिस्‍सा बन सकती हैं.
 
 

Shootday#happytime #happycouple #mybaliye #loveofmylife #loveubaby #ilovemyjob #bhaarsh @starplus

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on


भारती हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया के साथ सेलेब्रिटी डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 8' में नजर आ चुकी हैं. खबरें हैं कि भारती कपिल के इस शो में भी अकेले नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही शामिल होने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारती और हर्ष की कपिल के शो का हिस्‍सा बनने की बातचीत फाइनल स्‍टेज में है और यह दोनों जल्‍द ही इस शो में नजर आ सकते हैं. बता दें कि भारती के बॉयफ्रेंड हर्ष राइटर हैं और कलर्स चैनल पर आने वाले शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के राइटर रहे हैं.
 
 

My bharti get well soon. All prayers for u. all fans pray for her to get totally well soon

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on


इसी बीच कपिल के लिए एक और खुशखबरी थी कि उनके साथी चंदन प्रभाकर आखिरकार उनके शो में वापिस लौट आए हैं. चंदन ने सोनी चैनल के फेसबुक अकाउंट से लाइव वीडियो पोस्‍ट कर लोगों से बात की और शो में वापिस आने की बात बताई. चंदन प्रभाकर शुरुआत से ही कपिल शर्मा के साथ रहे हैं और दोनों कॉलेज के समय के दोस्‍त हैं. कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर साथ में लाफ्टर चैलेंज का हिस्‍सा बने थे और इस शो में जहां कपिल विजेता रहे तो वहीं चंदन रनरअप रहे थे. वहीं कपिल और भारती की बात करें तो यह दोनों ही सोनी चैनल के शो 'कॉमेडी सर्कस' में साथ नजर आ चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement