'एमएस धोनी...' का शानदार परफार्मेंस, दो दिन में कमा लिए 41 करोड़ रुपये

'एमएस धोनी...'  का शानदार परफार्मेंस, दो दिन में कमा लिए 41 करोड़ रुपये

फिल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी का एक दृश्य.

खास बातें

  • फिल्म ने शनिवार को 20.6 करोड़ रुपये कमाए थे
  • बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत हैं धोनी के किरदार में
  • 'फॉक्स स्टार स्टूडियो' के अधिकारी विजय सिंह ने लोगों का आभार जताया
मुंबई:

नीरज पांडे निर्देशित फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ट स्टोरी' ने भारत में रिलीज होने के बाद शुरुआती दो दिनों में 41.9 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. भारत की सीमित ओवर की टीमों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को क्रिकेट खिलाड़ी के किरदार में देखा जा रहा है.

एक बयान के अनुसार, शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने शनिवार को 20.6 करोड़ रुपये कमाए थे, जिसके बाद इसने दो दिन में 41.9 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में कर मुक्त कर दिया गया है. 'फॉक्स स्टार स्टूडियो' और अरुण पांडे द्वारा निर्मित बायोपिक 'एमएस धोनी : द अनटोल्ट स्टोरी' में कियारा आडवाणी, दिशा पांडे और अनुपन खेर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

'फॉक्स स्टार स्टूडियो' के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय सिंह ने कहा, "हम धौनी की बायोपिक को मिले इस प्यार के लिए भारत के शुक्रगुजार हैं. वह इस धरती के बेटे हैं और उन्हें क्रिकेट प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरे उतरते देखना शानदार है." 'इंस्पायर्ड एंटरटेनमेंट' के चेयरमैन और फिल्म के सह-निर्माता ने 'एमएस धोनी : द अनटोल्ट स्टोरी' को मिले समर्थन के लिए देश का आभार जताया है. अरुण ने कहा, "हम केवल इतना ही कह सकते हैं कि शुक्रिया भारत. हम माही के लिए आपके प्रेम के साथ न्याय करने की कोशिश करेंगे."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com