फिल्म 'टॉयलेट' रिलीज से पहले लीक, अक्षय कुमार ने फैंस से कहा- पायरेसी के खिलाफ लड़ाई में मदद करें

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ऑनलाइन उपलब्ध

फिल्म 'टॉयलेट' रिलीज से पहले लीक, अक्षय कुमार ने फैंस से कहा- पायरेसी के खिलाफ लड़ाई में मदद करें

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ रिलीज होने से पहले ही लीक हो गई है.

खास बातें

  • कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा ने फिल्म निर्माताओं को लीक होने की जानकारी दी
  • अक्षय ने ट्वीट किया- प्रशंसकों और दर्शकों से पायरेसी को न कहने को कहूंगा
  • कहा- अपराध शाखा द्वारा तेजी से कार्रवाई करना आश्वस्त करने वाला
मुंबई:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ रिलीज होने से पहले ही लीक हो गई है जिससे वे दुखी हैं और अपने फैंस से पायरेसी के खिलाफ लड़ने में मदद चाहते हैं. उन्होंने फैंस से ट्वीट करके कहा है कि वे पायरेसी का विरोध करें.
 
अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को रिलीज होगी. यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है. अक्षय कुमार ने अपने प्रशंसकों से कहा है कि वे पायरेसी के खिलाफ लड़ाई में उनकी मदद करें.

शुक्रवार को कुछ खबरों से पता चला था कि अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत यह फिल्म ऑनलाइन उपलब्ध है. कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा ने फिल्म निर्माताओं को इस बारे में जानकारी दी. रेमो ने इस फिल्म के लीक होने की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने प्रोड्यूसर को इस बारे में जानकारी दी है.
 


अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, “पायरेसी के खिलाफ लड़ाई अहम है और हमारी फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ के दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर अपराध शाखा द्वारा तेजी से कार्रवाई करना आश्वस्त करने वाली है.” उन्होंने लिखा, “मैं सभी दोस्तों, सहकर्मियों, प्रशंसकों और दर्शकों से पायरेसी को न कहने को कहूंगा. आप सभी के समर्थन के लिए शुक्रिया.”
(इनपुट भाषा से)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com