NDTV Khabar

'द रिंग' नहीं है शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की अगली फिल्म का नाम

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'द रिंग' नहीं है शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की अगली फिल्म का नाम

इम्तियाज अली की फिल्म के लिए एम्सटरडम में शूटिंग कर रहे हैं शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा.

खास बातें

  1. 'द रिंग' फिल्म का कामचलाऊ नाम यानी वर्किंग टाइटल है.
  2. फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा हैं मुख्य भूमिकाओं में.
  3. एम्सटरडम में चल रही है फिल्म की शूटिंग.
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

यदि आप सोच रहे हैं कि शाहरुख खान और अनुष्का की आगामी फिल्म का नाम 'द रिंग' है तो आप गलत सोच रहे हैं. दरअसल फिल्म का नाम अभी तय ही नहीं हुआ है और 'द रिंग' फिल्म का वर्किंग टाइटल यानी कामचलाऊ टाइटल है.

फिल्म के लिए एम्सटरडम में शूटिंग कर रहीं अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की टीम की एक तस्वीर के साथ यह बात शेयर की. उन्होंने लिखा, 'टीम के साथ, क्रू एम्सटरडम पहुंच चुका है. द रिंग. वर्किंग टाइटल.'
 

 

With the team the crew moves to Amsterdam #TheRing #WorkingTitle

A photo posted by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


इस बीच शाहरुख खान ने भी एम्सटरडम से अपनी एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने लिखा, 'मैं सच के जैसा हूं, मुझे प्यार करना आसान है, अगर आप देखें यह किसके लिए है. लेकिन यदि आप उसे वह वह बनाना चाहें जो वह नहीं है तो प्यार करना बहुत मुश्किल होगा.'
 

उन्होंने हाल ही में प्राग में शूटिंग खत्म की है. 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' के बाद यह शाहरुख खान और अनुष्का की तीसरी फिल्म है.


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement