यह ख़बर 07 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

तीन रोमांटिक बूढ़ों की कहानी है 'शौकीन्स'

मुंबई:

फिल्म 'शौकीन्स' कहानी है दिल्ली के तीन बूढ़ों की, जिनकी उम्र 60 साल है। ये शौक़ीन हैं, लड़कियों के, क्योंकि किसी न किसी वजह से इनकी जिंदगी से औरत का साया उठ गया है। ये तीनों लड़कियों को बहुत ही हसरत भरी निगाहों से घूरते हैं। हर लड़की को पटाने की कोशिश करते हैं।

अपनी जिंदगी में रंगीनियां लाने के लिए ये तीनों मॉरिश्यस तक पहुंच जाते हैं, जहां इनकी मुलाकात होती है, फिल्म की हीरोइन लिसा हेडेन से। इन तीनों किरदारों का नाम है, लाली, पिंकी और केडी, जिसे निभाया है, बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टरों अनुपम खेर, अनु कपूर और पीयूष मिश्रा ने। अक्षय कुमार इस फिल्म में फिल्म स्टार अक्षय कुमार की भूमिका में ही हैं।

फिल्म एक लाइट हार्टेड कॉमेडी फिल्म है, जिसमें इन बूढ़ों की इच्छा और खुशी हासिल करने की कोशिश और उस कोशिश में हो रही लगातार नाकामी को मजाकिया अंदाज में पेश किया गया है।  हालांकि अक्षय कुमार इस फिल्म के हीरो हैं, मगर उनका काम फिल्म में इंटरवेल के बाद आता है।

फिल्म में कई सीन आपको हंसाएंगे। खासतौर पर डायलॉग्स पर हंसी आएगी। केडी के रोल में अनु कपूर खूब जमे हैं। लाली के रोल में अनुपम खेर अच्छे लगे हैं। और पीयूष मिश्रा ने भी अपने किरदार पिंकी के साथ इंसाफ किया है। अक्षय कुमार ने भी शराबी फिल्म स्टार की भूमिका अच्छे से निभाई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में अक्षय कुमार का राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल करने की लालच और 200 करोड़ क्लब का दबाव भी सुन्दरता से दर्शाया गया है। फिल्म का दूसरा हिस्सा ज्यादा कसा हुआ है और कॉमेडी भी ज्यादा है। संगीत कमजोर है। फिल्म के कई सीन अटपटे लगते हैं, मगर सिर्फ 2 घंटे की फिल्म है इसलिए ज्यादा भारी नहीं लगते। यह फिल्म एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म है इसलिए मेरी तरफ से इस फिल्म को 3 स्टार।