किसिंग के अलावा भी बहुत कुछ है 'बेफिक्रे' में: रणवीर सिंह

किसिंग के अलावा भी बहुत कुछ है 'बेफिक्रे' में: रणवीर सिंह

खास बातें

  • 'बेफिक्रे' फिल्‍म के चचर्ति होते किसिंग सीन्‍स पर बोले रणवीर सिंह
  • फिल्‍म का पहला पोस्‍ट पेरिस में एफिल टॉवर पर हुआ था रिलीज
  • 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली है फिल्‍म 'बेफिक्रे'
नई दिल्‍ली:

इन दिनों रणवीर सिंह और वाणी कपूर की आने वाली फिल्‍म के काफी चर्चे हैं. लेकिन यह चर्चे किसी और चीज को लेकर नहीं बल्कि रणवीर और वाणी के बीच हुई कई किसिंग सीन के हैं. लेकिन अभी तक इन किसिंग सीन्‍स के बारे में आराम से बात करने वाले रणवीर सिंह का कहना है कि उनकी फिल्‍म में किसिंग के अलावा भी बहुत कुछ है. रणवीर सिंह का कहना है कि 'बेफिक्रे' में चुंबन दृश्यों के अलावा देखने लायक एक अच्छी कहानी और कई दूसरी चीजें हैं.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए एक बयान में रणवीर ने कहा, "हां, इसमें एक अच्छी कहानी है. जब आदित्य चोपड़ा ने इसका ट्रेलर रिलीज करने से पहले मुझे दिखाया था, तो मैंने कहा था कि वह फिल्म की ज्यादातर चीजों को दर्शाने वाले प्रोमो को क्यों नहीं जारी कर रहे हैं? इस प्रोमो में फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है."

 

रणवीर ने कहा कि फिल्म के ट्रेलर को लेकर उनके और आदित्य के बीच बहस भी हुई थी, लेकिन वह दर्शकों को इस फिल्म के विभिन्न पहलुओं से वाकिफ कराना चाहते थे. इसलिए, उन्होंने थोड़े कट के साथ प्रोमो को जारी किया.

रणवीर ने कहा कि 'बेफिक्रे' के पहले सीन को देखने के बाद से ही दर्शक इसके दोनों किरदारों के बारे में जानना शुरू कर देंगे. फिल्म जगत में प्रेम कहानियों में आए बदलाव और इनके प्रति लोगों के बदलते नजरिए के बारे में रणवीर ने कहा, "रोमांटिक फिल्मों की बात की जाए, तो पीढ़ी दर पीढ़ी इसमें बदलाव हुए हैं. आज की युवा पीढ़ी सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से संपर्क करती है. यह सब उस समय मौजूद नहीं था, जब मैं 17 या 18 साल का था।."

रणवीर अभिनीत फिल्म 'बेफिक्रे' 9 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com