सिनेमा जगत में है छोटा मोटा भ्रष्टाचार : अक्षय कुमार

मुंबई : 'गब्बर इज बैक' का प्रमोशन ज़ोरों पर है और ऐसे में अक्षय कुमार और श्रुति हसन प्रचार में व्यस्त हैं। 'गब्बर इज बैक' में अक्षय कुमार भ्रष्टाचार से जूझते नजर आएंगे और आजकल इंटरव्यूज में भी उनका ध्यान भ्रष्टाचार की तरफ़ है।

एनडीटीवी के साथ एक इंटरव्यू में अक्षय से जब पूछा गया कि 'गब्बर इज बैक' में तो समाज में फैले अलग-अलग तरह के भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं, मगर फ़िल्म इंडस्ट्री में क्या उनका समाना किसी तरह के भ्रष्टाचार से हुआ?

तो जवाब में उन्होंने कहा, 'सिनेमा जगत में छोटा मोटा भ्रष्टाचार है या छोटी मोटी ठगी है, मसलन किसी की स्क्रिप्ट चोरी हो गयी या फिर किसी का पैसा मार लिया, सिर्फ़ इसी तरह की कई ख़बरें देखने या सुनने को मिलती है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब उनसे पूछा गया कि गब्बर एक विलेन का नाम है पर इस किरदार के काम हीरो वाले हैं तो कहीं गब्बर की शोहरत भुनाने के इरादे से फ़िल्म का नाम 'गब्बर इज बैक' रखा गया और साथ ही गब्बर के डायलॉग्स भी फ़िल्म में इस्तेमाल किए गए। तो जवाब में उन्होंने माना कि गब्बर एक लीजेंडरी किरदार है और ज़ाहिर है उसके नाम और डायलॉग्स लेने के पीछे एक कारण ये भी रहा है ताकि लोग बरसों से सुनते आ रहे नाम और डायलॉग्स से आकर्षित होकर सिनेमा घरों की और रुख कर सकें।