बिग बॉस में मेरी किसी के साथ प्रतियोगिता नहीं थी : सिद्धू

बिग बॉस में मेरी किसी के साथ प्रतियोगिता नहीं थी : सिद्धू

खास बातें

  • क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने नवजोत सिंह सिद्धू ने गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए रियालिटी शो बिग बॉस 6 बीच में ही छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि शो के दौरान वह किसी भी सदस्य से प्रतियोगिता नहीं कर रहे थे।
मुंबई:

क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने नवजोत सिंह सिद्धू ने गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए रियालिटी शो बिग बॉस 6 बीच में ही छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि शो के दौरान वह किसी भी सदस्य से प्रतियोगिता नहीं कर रहे थे।

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में सिद्धू ने कहा, ''बिग बॉस में मेरी प्रतियोगिता सिर्फ अपने आप से थी किसी और से नहीं।''

शो में पत्नी नवजोत का संदेश मिलने के बाद कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार में भारतीय जनता पार्टी की ओर से सिद्धू की भागीदारी चाहते हैं, उन्होंने यह फैसला लिया। उन्होंने कहा कि पार्टी का उन पर कोई दबाव नहीं था। उन्होंने यह भी कहा कि ''यह अचानक और आश्चर्यजनक था। बीच में घर छोड़कर जाने का मेरा कोई इरादा नहीं था।''

एक प्रतियोगी के रूप में शो में उन्होंने अपने उसूलों के साथ भाग लिया। कई मर्तबा वे मस्ती करने वाले और शांतिदूत भी रहे। शुरूआत में उन्होंने शो की नॉमिनेशन प्रक्रिया में भाग लेने से मना कर दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धू ने बताया कि शो में वह अपनी बेटी की वजह से गए। बिग बॉस के घर में बाकी प्रतिभागियों के साथ इतना समय बिताने के बाद उन्होंने किसी के लिए कोई दुर्भावना मन में नहीं रखी।

सिद्धू ने कहा कि शो में वे किसी को नापसंद नहीं करते थे बल्कि आशका गोराड़िया, डेलनाज ईरानी, असीम त्रिवेदी और निकेतन मडोक उन्हें अच्छे लगते थे।