इस अभिनेता ने आखिर क्यों एक साल तक छिपाकर रखी अपनी शादी की बात?

इस अभिनेता ने आखिर क्यों एक साल तक छिपाकर रखी अपनी शादी की बात?

गिरीश ने फिल्म 'रमैया वस्तावैया' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

खास बातें

  • गिरीश तौरानी ने पिछले साल फरवरी में की थी बचपन की दोस्त कृष्णा से शादी.
  • मैं नहीं चाहता था कि शादी से मेरा करियर प्रभावित हो- गिरीश.
  • बॉलीवुड में वापसी के लिए अच्छे स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं गिरीश.
नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता कुमार तौरानी के बेटे और अभिनेता गिरीश कुमार ने खुलासा किया है कि उनकी शादी एक साल पहले ही हो गई थी और इस महीने की 11 तारीख को वह और उनकी पत्नी शादी की पहली सालगिरह मनाने जा रहे हैं. साल 2013 में आई फिल्म 'रमैया वस्तावैया' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले गिरीश ने मुंबई मिरर को बताया , "कृष्णा और मैं बचपन के दोस्त हैं और स्कूल में भी साथ पढ़े हैं. हमने टीनेज से ही एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और 2007 में हमें अहसास हुआ कि इस रिश्ते को हमें आगे बढ़ाना चाहिए." उन्होंने यह भी बताया कि वह नहीं चाहते थे कि उनकी शादी की वजह से उनका करियर प्रभावित हो इसलिए उन्होंने शादी की बात लोगों से छिपाकर रखी.

शादी के बारे में बात करते हुए गिरीश की पत्नी कृष्णा ने मुंबई मिरर से कहा, 'शादी में मैंने मनीष मल्होत्रा का डिजायनर 14 किलो का लहंगा पहना था. गिरीश मुझे पर से अपनी नजर नहीं हटा पा रहे थे. उन्होंने मेरे कॉफी पीने तक पंडित को भी रोककर रखा था क्योंकि मैं रस्मों में इतनी व्यस्त थी कि मुझे कुछ भी खाने का वक्त नहीं मिला था. इससे ज्यादा रोमांटिक क्या हो सकता है.'
 

 

My everything, mine forever

A photo posted by Girish Kumar (@girishkumart) on


मुंबई मिरर को प्रपोजल के बारे में बताते हुए कृष्णा ने कहा कि वह अपने लैपटॉप पर काम कर रही थीं और तभी अचानक गिरीश ने घुटनों के बल खड़े होकर उन्हें प्रपोज किया. कृष्णा ने कहा, "उस वक्त वह नहाए भी नहीं थे और मुझे नाइटसूट में प्रपोज किया."

गिरीश की आखिरी फिल्म 'लवशुदा' थी जिसमें नवनीत कौर ढिल्लन ने भी प्रमुख भूमिका निभाई थी. उन्होंने कहा कि उनका पूरा ध्यान अभिनय पर है. उन्होंने मुंबई मिरर से कहा, "फिलहाल मैं अपने पिता कुमार तौरानी को उनकी फिल्मों के म्यूजिक में मदद कर रहा हूं. लेकिन अभिनय मेरा इकलौता प्यार है. मैं खुशनसीब हूं कि मैं एक अच्छे परिवार से हूं और मुझे अपने खाने की चिंता नहीं करनी पड़ती है. मैं बॉलीवुड में वापसी के लिए एक अच्छे स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहा हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com